ट्रेंडिंगमनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती और पति निक के साथ अयोध्या पहुंचीं

प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस इस वक्त इंडिया में हैं और रामलला के दर्शन के अयोध्या के मंदिर पहुंचीं. एक्ट्रेस भारी सुरक्षा के बीच बुधवार, 20 मार्च को अयोध्या पहुंचीं. वहां उन्होंने पति और बेटी संग रामलला के दर्शन किए और माथा टेककर आशीर्वाद लिया. इस दौरान फैंस की भी भारी भीड़ मौजूद थी. जहां प्रियंका ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी, वहीं निक जोनस कुर्ता पहने नजर आए. साथ में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी थीं.

प्रियंका चोपड़ा का ये अंदाज कोई पहली बार देखने को नहीं मिला है. वो इससे पहले भी इस तरह सज-धजकर भारतीय रीति-रिवाजों का पालन करते नजर आ चुकी हैं. वो सभी हिंदू त्योहार भी धूम-धाम से मनाती हैं, फिर चाहे वो होली हो या दीवाली. विदेश में रहते हुए भी वो अपने कल्चर और संस्कार से जरा भी दूर नहीं हुई हैं. नए घर में जाने से पहले भी उन्होंने पूजा रखी थी. बेटी के जन्मदिन पर भी वो पूजा करते नजर आई थीं. अमेरिका वाले उनके घर में भी शानदार मंदिर बना हुआ है.

वेब सीरीज में आईं नजर

बता दें, कभी पति निक जोनस के साथ रोमांटिक तस्वीरों को लेकर प्रियंका चर्चा में रहती हैं तो कभी बेटी मालती के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं. आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा ‘सिटाडेल’ वेब सीरीज में नजर आईं, जहां उनके काम की खूब तारीफें हुईं. यह वेब सीरीज OTT पर खूब धमाल मचाई. जल्द ही प्रियंका जोया अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म को लेकर प्रियंका चोपड़ा की डेट्स का मसला सामने आया था, जिसके बाद जोया अख्तर ने साफ किया था कि फिल्म बनेगी, लेकिन वो हीरोइनों की डेट्स का इंतजार कर रही हैं. अब हाल में ही भारत आने के बाद प्रियंका एक्सल के ऑफिस भी पहुंची थीं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ आलिया और कैटरीना भी नजर आने वाली हैं. ऐसे में जल्द ही इसकी शूटिंग की तारीखें तय हो सकती हैं. प्रियंका की झोली में ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button