मनोरंजनट्रेंडिंग

तारक मेहता की जेनिफर ने असित मोदी को दी धमकी – बोलीं पिक्चर अभी बाकी है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज सोधी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में बताया कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस उन्होंने जीत लिया है. हालांकि अब भी जेनिफर, असित के खिलाफ लड़ रही हैं क्योंकि भले ही उस केस में असित आरोपी साबित हुए, लेकिन जो फैसला सुनाया गया है उससे जेनिफर संतुष्ट नहीं हैं. जेनिफर अब सोशल मीडिया पर असित के खिलाफ एक के बाद एक वीडियो शेयर कर बोल रही हैं.

जेनिफर ने पूछा असित से सवाल

जेनिफर ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोल रही हैं जब शैलेश लोढ़ा जी केस जीते तो असित जी ने कहा था कि गलत तरीके से न्यूज को फैला रहे हैं, ऐसा कुछ नहीं है. मेरे केस जीतने पर असित जी कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं या प्रोडक्शन हाउस कुछ क्यों नहीं बोल रहा है. प्लीज बोलिए ना, मुझे जानना है.

जेनिफर के साथ ये लोग

जेनिफर आगे बोलीं, ‘वैसे भी आपका प्रोडक्शन हाउस, आपकी डायरेक्शन टीम यह बोल चुकी है कि मैं इनडिसिप्लिन थी, अब्यूजिव थी पर जब ये सब हुआ था तब भगवान ने मालव प्रिया, मोनिका जैसे अच्छे लोगों को भेजा.’

बता दें कि मालव शो के पुराने डायरेक्टर हैं और प्रिया उनकी पत्नी जो रीता रिपोर्टर का किरदार निभाती थीं शो में. वहीं मोनिका शो में बावरी का किरदार करती थीं.

जेनिफर बोलीं पिक्चर अभी बाकी है

खैर जेनिफर ने आगे कहा, ‘तो अगर आप बोलेंगे तो याद रखें मेरे साथ मेरे अच्छे लोग हैं. मेरे साथ भगवान हैं. याद रखिए मैं वो मधुमक्खी हूं जिसको अगर आपने छेड़ा तो वो आपका पीछा कभी नहीं छोड़ती, कुछ भी हो जाए. वो मर जाएगी, लेकिन पीछा नहीं छोड़ेगी. आगे के लिए जुड़े रहें. क्यों? क्योंकि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त’. वीडियो शेयर कर जेनिफर ने लिखा, ‘कुछ तो कहिए.’

जेनिफर के इस वीडियो पर मालव ने कमेंट किया, आपको भगवान और हमारी जरूरत नहीं क्योंकि सच आपके साथ है. हम हमेशा आपके साथ रहेंगे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button