राष्ट्रीयराजनीति

यह चुनाव जीत के अंतर को बढ़ाने का है नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि इंडिया गठबंधन में भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है. परिवार बचाने के लिए इंडिया गठबंधन काम कर रहा है. इस बार का चुनाव जीतने के लिए नहीं, बल्कि मतों का अंतर बढ़ाने के लिए हो रहा है.

नड्डा हरिद्वार में त्रिदेव सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इससे पहले उन्होंने हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में रोड शो किया. मायादेवी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद संतों के साथ बैठक कर उनका आशीर्वाद लिया.

ऋषिकुल मैदान में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन में नड्डा ने कहा कि हमारे यहां परिवारवाद नहीं है. गरीब घर के व्यक्ति भी अध्यक्ष बनते हैं. कांग्रेस पार्टी ने हमेशा वोट बैंक की राजनीति की है. मेजॉरिटी और माइनॉरिटी को लड़ाने का काम किया है. उन्होंने भाजपा को वैचारिक और काडर बेस्ड पार्टी बताया. भाजपा की कथनी और करनी में अंतर नहीं है.

पहले होता था पहाड़ी और मैदानी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राजनीति की परिभाषा बदल दी है. पहले जाति, पर्वतीय, मैदानी में चुनाव होता था, लेकिन मोदी ने इसे खत्म कर दिया है.

33 महिलाएं होंगी विधानसभा में नड्डा ने मंच पर नेताओं से पूछा कि राज्य में अगला विधानसभा चुनाव कब है. जवाब मिलने के बाद नड्डा ने कहा कि 2027 में उत्तराखंड विधानसभा में 33 फीसदी महिलाएं होंगी.

‘उपहास उड़ाने वाले ही दे रहे लोकतंत्र की दुहाई’

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि लोकतंत्र का उपहास उड़ाने वाले ही अब लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं. जो कांग्रेस सिर्फ अपने घपले-घोटालों के लिए जानी जाती थी, वह अब भ्रष्टाचारियों को बचाने और तुष्टिकरण में लगी हुई है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button