अन्य खबर

रॉयल एनफील्ड की 3 नई बाइक मार्केट में एंट्री की तैयारी कर रही

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) आने वाले सालों में तीन नई मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी की अपकमिंग मोटरसाइकिल 450cc और 650cc सेगमेंट में आने वाली है.

भारतीय ग्राहकों के बीच रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की मोटरसाइकिल जबरदस्त पॉपुलर है. बता दें कि 350cc सेगमेंट में अभी भी रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल का दबदबा बरकरार है. इस सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल है. अब कंपनी आने वाले सालों में कई नई मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी की अपकमिंग मोटरसाइकिल 450cc और 650cc सेगमेंट में आने वाली है. आइए जानते हैं आने वाले सालों में रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग 3 नई मोटरसाइकिल के बारे में विस्तार से.


Royal Enfield Hunter 450
रॉयल एनफील्ड जल्द मार्केट में 450cc की नई रोडस्टर मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. अपकमिंग बाइक का चेचिस हिमालयन 450 से लिया जा सकता है. अपकमिंग मोटरसाइकिल का पावरट्रेन 452cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन से लैस हो सकता है जो 39.47bhp की अधिकतम पावर और 40Nm का पेट्रोल जनरेट करने में सक्षम होगी.



Royal Enfield Classic 650
रॉयल एनफील्ड अपनी मोस्ट-अवेटेड अपकमिंग क्लासिक 650 को इसी साल दीपावली के आसपास लॉन्च कर सकती है. अपकमिंग बाइक का पावरट्रेन 648cc पैरेलल-ट्विन इंजन से लैस हो सकता है जो 47.4bhp की अधिकतम पावर और 52.4Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी. मोटरसाइकिल का इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस हो सकता है.



Royal Enfield Scrambler 650
रॉयल इनफील्ड आने वाले सालों में स्क्रैंबर 650 के लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है. रॉयल एनफील्ड स्क्रैंबल 650 को कई बार भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. अपकमिंग बाइक में राउंड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा सकता है. रॉयल एनफील्ड स्क्रैंब्लर 650 में 648cc का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया जा सकता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button