छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़: कांग्रेस का सूत्र-झूठ बोलो, जोर से बोलो अमित शाह

कोरबा: गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि भाजपा न तो एससी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण को हटाएगी और न ही कांग्रेस को ऐसा करने देगी. उन्होंने कहा, कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए देश में आतंकवाद-नक्सलवाद का पोषण करती रही है. कांग्रेस का एक ही सूत्र है- झूठ बोलो, जोर से बोलो और सार्वजनिक रूप से बोलो.

कोरबा में हुई चुनावी रैली में शाह ने कहा कि मेरा एक फर्जी वीडियो प्रसारित किया गया, उस पर कानूनी कार्रवाई हो रही है. उन्होंने कहा, पीएम ने बहुमत का उपयोग अनुच्छेद-370 हटाने, राम मंदिर बनाने, नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (सीएए) लागू करने, तीन तलाक हटाने और नक्सलवाद को समाप्त करने के लिए किया. मोदी की गारंटी है, जब तक भाजपा का एक भी सांसद है, एसटी-एससी और ओबीसी आरक्षण को ना हम हटाएंगे, ना ही कांग्रेस को हटाने देंगे.

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने अल्पसंख्यक वोट बैंक के डर से रामलला प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकराया. उन्होंने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष कहते हैं कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान वालों को कश्मीर से क्या लेना-देना.

उन्हें मालूम होना चाहिए कि छत्तीसगढ़ और कोरबा का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान देने को तैयार है. उन्होंने कहा, मोदी सरकार में जनजातीय और आदिवासी कल्याण के लिए काफी काम हुए. 55 साल तक सत्ता में रहने वाली कांग्रेस ने कभी भी आदिवासी बेटा-बेटी को राष्ट्रपति पद पर नहीं बैठाया.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button