रायपुर संभागछत्तीसगढ़राजनीति

देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही: बैज

रायपुर: तीन चरणों के मतदान के बाद कांग्रेस ने देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय बताया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि तीन चरणों के मतदान के बाद तस्वीर बहुत हद तक साफ हो गई है. 400 का नारा देने वाली भाजपा 150 सीट तक नहीं पहुंच पाएगी.

आधी से ज्यादा सीटों पर चुनाव हो गया है. भाजपा इन सीटों पर बुरी तरह पिछड़ चुकी है. देश में कांग्रेस इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है. तीन चरणों के मतदान के बाद मोदी और भाजपा घबरा गए हैं, उनके भाषणों का रुख बदल गया है. वे अपनी 10 साल की कोई भी उपलब्धि नहीं बता पा रहे हैं. चुनाव को हिंदू, मुस्लिम, मंगलसूत्र, मछली, मटन, मीट तक ले जाने की तमाम कोशिशें मोदी और उनके साथियों ने किया.

लेकिन तीसरे चरण क़े मतदान क़े बाद साफ हो गया भाजपा क़े बहकावे मे जनता नहीं आई. इस चुनाव में भाजपा का हिडन एजेंडा संविधान को बदलने और आरक्षण को समाप्त करने का बेनकाब हुआ. जनता यह समझ गई कि संविधान बदलने के लिए भाजपा 400 पार का नारा दे रही है. लोग यह भी जान गए कि यह संविधान इसलिए बदलना चाह रहे कि बाबा साहब ने वंचित वर्गों के लिए जो प्रावधान संविधान में किया है, वह संविधान बदलकर समाप्त किया जा सके. लेकिन भाजपा की यह बदनीयती खुलकर जनता के सामने आ गई.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button