राष्ट्रीयट्रेंडिंग

बजट को जया बच्चन ने बताया ड्रामा, लोगों ने किया ट्रोल

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को लोकसभा में बजट पेश किया. बजट को लेकर विपक्ष हमलावर है और राज्यों के साथ भेदभाव का आरोप लगा रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने बजट को लेकर अपनी राय दी है. जया बच्चन ने इस बजट को एक ड्रामा बताया है. 23 जुलाई को पेश किया गया बजट जून 2024 में फिर से चुने जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार का पहला बजट था.

बजट 2024 पर क्यो बोलीं जया बच्चन?

बजट सेशन के बाद, जया बच्चन को संसद भवन के बाहर देखा गया. इस दौरान जया बच्चन से बजट 2024 को लेकर उनके विचार पूछे गए. एएनआई द्वारा पोस्ट किए एक वीडियो क्लिप में जया बच्चन से पूछा गया कि वो बजट 2024 को लेकर क्या सोचती हैं. इस पर जया बच्चन कहती हैं कि उनका बजट 2024 पर कोई रिएक्शन नहीं है. यह कोई बजट है रिएक्ट करने वाला. यह बस एक ड्रामा है. इसके बाद जया बच्चन ने कहा कि जो वादे पेपर्स में लिखे गए हैं वो कभी लागू नहीं किए जाएंगे.

जया बच्चन को किया ट्रोल

हालांकि, जैसे ही जया बच्चन का यह वीडियो वायरल हुआ, लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने जया बच्चन को ममता बनर्जी 2.0 बताया. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ओवरस्मार्ट दादी’, वहीं, एक यूजर ने लिखा कि हमें आपका रिएक्शन चाहिए नहीं. महेंद्र मेहता नाम के एक व्यक्ति ने कमेंट सेक्शन में लिखा- फिल्मी लोगों को सब कुछ ड्रामा लगता है वैसे देशहित में अभी तक कौन से सवाल ऐसे उठाएं मैं तो सोचता हूं कि ना जाने कैसे यह लोग जीत जाते हैं और संसद में पहुंच जाते हैं.

अगर जया बच्चन के फिल्मी करियर की बात करें तो जया बच्चन को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह की दादी का किरदार निभाते देखा गया था. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आईं थीं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button