मनोरंजन

रणबीर कपूर की एनिमल का हिस्सा बनना चाहेंगे इमरान, बोले

पिछले साल रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन कई लोगों ने फिल्म पर कई सवाल उठाए. फिल्म में महिलाओं को जिस तरह प्रदर्शित किया गया उसपर कई सवाल उठाए गए. बॉलीवुड के अंदर से ही कई सवाल इस फिल्म को लेकर उठाए गए, लेकिन अब बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने रणबीर की फिल्म का हिस्सा होने की इच्छा जताई है.


रणबीर की एनिमल का हिस्सा होने की जताई इच्छा    इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में इमरान हाशमी ने रणबीर कपूर की फिल्म एनमिल की तारीफ की है. इमरान हाशमी से जब पूछा गया कि कोई ऐसी फिल्म हैं जिसमें वो काम करना चाहते हों? इस सवाल के जवाब में इमरान हाशमी ने कुछ सेकेंडि लिए फिर रणबीर की फिल्म एनिमल का नाम लिया. उन्होंने कहा कि निगेटिव प्रतिक्रिया और मिलीजुली राय की बावजूद उन्होंने फिल्म को एंजॉय किया और इसका हिस्सा बनना चाहूंगा. 

इमरान ने की डायरेक्टर की तारीफ

इमरान हाशमी ने कहा कि फिल्म की आलोचना के पीछे की वजह भी वो समझते हैं, लेकिन मैं फिल्म ऑडियंस के प्वाइंट ऑफ व्यू से देखता हूं. फिल्म में कुछ सवाल उठाने वाली चीजें जरूर थीं, लेकिन संदीप रेड्डी वांगा का यूनिक विजन और एक्जिक्यूशन उल्लेखनीय है.

रणबीर की परफॉर्मेंस की कर चुके हैं तारीफ

इमरान हाशमी ने संदीप वांगा को बोल्ड रिस्क लेने के लिए तारीफ की. बता दें, ये पहली बार नहीं है जबन इमरान हाशमी ने एनिमल की तारीफ की है. कुछ वक्त पहले उन्होंने एक पॉडकास्ट में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस को प्रशंसनीय बताया था. रणबीर कपूर की बात करें तो हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने उन्हें ये फिल्म करने पर निराशा जताई. उन्होंने फिल्म की ट्रोलिंग को लेकर पहली बार इस इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ी थी.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button