तकनीकी

Samsung का नया फोन केवल 8999 रुपये में लॉन्च, 50MP ट्रिपल कैमरा और धांसू फीचर्स

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung के पास भारतीय मार्केट में बड़ा यूजरबेस है और यह टॉप पोजीशन के लिए Xiaomi को टक्कर देता है. हर सेगमेंट में कंपनी जलवा बरकरार रखना चाहती है और इसीलिए अब 10 हजार रुपये से कम कीमत पर Samsung Galaxy F14 लॉन्च किया गया है. इस डिवाइस को बजट प्राइस पर ट्रिपल कैमरा और दमदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है.



नए डिवाइस के साथ सैमसंग की कोशिश एंट्री-लेवल और बजट सेगमेंट को टारगेट करने का है. यही वजह है कि कंपनी इस डिवाइस को 4G कनेक्टिविटी के साथ लेकर आई है लेकिन प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स के मामले में कोई समझौता नहीं किया गया है. यह फोन 50MP ट्रिपल कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ आता है.



इतनी है Samsung Galaxy F14 की कीमत

सैमसंग ने अपने नए बजट डिवाइस को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उतारा है और इसे चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा. इस इकलौते वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है. इस डिवाइस को दो कलर ऑप्शंस- मूनलाइट सिल्वर और पेपरमिंट ग्रीन में खरीदा जा सकेगा.

ऐसे हैं Samsung Galaxy F14 के स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स की बात करें तो सैमसंग स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल HD+ Infinity-U LCD डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है और इसमें 391 पिक्सल डेंसिटी मिलती है. इसमें Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ Adreno 610 GPU दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है.

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी सेंसर, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और 3.5mm ऑडियो जैक के साथ आने वाले इस डिवाइस की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button