मनोरंजन

बिकनी में पूल मे मदमस्त नजर आईं पूजा, लोगों ने याद दिलाया मां पार्वती का किरदार

टीवी सीरियल देवों के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभाकर अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी हैं। आस्था के इस सीरियल से उन्हें मां पार्वती के रूप में लोग देखने लगे और जब भी देवी का नाम आता था तो उनका ही चेहरा नजर आता था लेकिन पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड है। यही कारण है की वह सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती के कारण लंबी फैन फॉलोइंग खड़ी गई है। आज एक्ट्रेस ने इंस्टा में एक ऐसा वीडियो डाल दिया है जो उनके लिए ट्रोलिंग का कारण बन चुका है। एक्ट्रेस बिकनी पहनकर पानी में जल परी की तरह मदमस्त नजर आ रही हैं,लेकिन लोगों को पूजा की यह हरकत बिलकुल रास नहीं आई।

पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। बिकिनी पहन कर वह स्वीमिंग पूल में चिल करती दिख रही हैं।
इस आउटफिट में एक्ट्रेस हॉटनेस की सारी सीमा लांघ दी है। इस दौरान पूजा की पानी में चलती तो कभी अपने भीगे बालों पीछे करते हुए पोज देती दिख रही हैं। उनका ये वीडियो, कई फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसके पहले भी एक्ट्रेस कई तरह के वीडियोस और फोटो सोशल मीडिया में अपलोड किए हैं।

जैसा कि उन्होंने सीरियल में किरदार निभाया था पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस थी उसे विपरीत नजर आती हैं, कुछ प्रशंसक तो उनकी पर्सनल लाइफ को समझते हुए अच्छे कमेंट करते हैं लेकिन ऐसे प्रशंसक की संख्या ज्यादा रहती है जो उन्हें इस रूप के लिए बातें सुनाते नजर आते हैं। लोगों ने उन्हें पर्वती मां के रोल को याद दिलाते हुए यह भी कह दिया कि उन्हें इस तरह से सीमा नहीं तोड़नी चाहिए।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button