छत्तीसगढ़

सुबोध हरितवाल ने रायपुर पश्चिम विधानसभा से की दावेदारी

रायपुर. भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से अधिकृत प्रत्याशी बनाए जाने को मांग करते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवकुमार साहू को अपना आवेदन दिया.

सुबोध हरितवाल आज दोपहर 01:00 बजे कांग्रेस भवन गांधी मैदान अपने युवा साथियों और समर्थको के साथ पहुंचे और आवेदन जमा किया. सुबोध हरितवाल ने कहा कि राजनीति में जनप्रतिनिधि बनकर जनता की सेवा करना हर राजनैतिक व्यक्ति का लक्ष्य होता है और इसी क्रम में मैंने भी अपने गृह क्षेत्र रायपुर पश्चिम से आवेदन कर दावेदारी प्रस्तुत की है.

सुबोध ने कहा कि रायपुर पश्चिम मेरा घर और परिवार है . पिछले 18 सालो से राजनैतिक और सामाजिक जीवन में मैंने इसी क्षेत्र में सर्वाधिक समय दिया है और लोगो को समस्याओं का निराकरण करने का लगातार प्रयास किया है . आगे मैं जनप्रतिनिधि बनकर भी और मजबूती से सेवा करना चाहता हूं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button