ट्रेंडिंगराष्ट्रीय

सलमान खान को धमकी 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल करेंगे

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनके आवास के पास आने वाले और सेल्फी लेने वाले लोगों पर भी पुलिस की पैनी निगाहें हैं. इस बीच मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सऐप पर धमकी भरे मैसेज मिले हैं, जिसमें सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. नहीं देने पर बाबा सिद्दीकी से भी खराब मौत की बात कही गई है. मुंबई पुलिस ने यह जानकारी दी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से कहा, ‘मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है.’

मुंबई पुलिस ने कहा कि मैसेज भेजने वाले ने दावा किया है, “इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी. इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.”

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की कथित साजिश के सिलसिले में नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी सुक्खा उर्फ सुखबीर बलबीर सिंह को पनवेल टाउन पुलिस (नवी मुंबई) की एक टीम ने बुधवार को हरियाणा के पानीपत से पकड़ा. अधिकारी ने कहा कि सुखबीर ने बिश्नोई गिरोह के सदस्यों को खान को कथित तौर पर मारने की सुपारी दी थी. उन्होंने कहा कि सुखबीर पाकिस्तान में बैठे अपने कथित आका डोगर के संपर्क में था.

अधिकारी ने कहा कि सिंह ने बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के साथ सलमान खान को मारने की कथित साजिश को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान से एके-47, एम16 और एके92 जैसे हथियारों का इस्तेमाल करने की योजना बनाई थी.

अधिकारी ने बताया कि नवी मुंबई पुलिस राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में भी सुखबीर सिंह से पूछताछ करेगी. उन्होंने बताया कि इस साल 24 अप्रैल को नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के आरोप में बिश्नोई गिरोह के 18 सदस्यों और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

इस मामले में नवी मुंबई पुलिस ने बिश्नोई गिरोह के पांच सदस्यों – धनंजय उर्फ अजय कश्यप उर्फ नहवी, गौरव भाटिया, वासपी खान उर्फ वसीम चिकना, रिजवान खान उर्फ जावेद और दीपक हवा सिंह उर्फ जॉन को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद, जून में पुलिस ने नवी मुंबई में पनवेल के पास फार्महाउस जाते समय अभिनेता को निशाना बनाने की साजिश का खुलासा करने का दावा किया था.

जांच के दौरान, यह भी पता चला कि लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा गिरोह ने खान के बांद्रा स्थित आवास, पनवेल में स्थित फार्महाउस और फिल्म शूटिंग स्थानों पर रेकी करने तथा खान की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए लगभग 60 से 70 सदस्यों को तैनात किया था.

समान खान ने पुलिस से कहा था कि उनका मानना है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को मारने के इरादे से उनके आवास पर गोलीबारी की थी. सलमान खान ने कहा था कि दो अज्ञात व्यक्तियों ने जनवरी 2024 में नकली पहचान का उपयोग करके पनवेल के पास उनके फार्महाउस में घुसने की कोशिश की थी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button