तकनीकीट्रेंडिंगमनोरंजन

Vivo T2 Series भारत में 11 अप्रैल को  धांसू फीचर्स के साथ देगा दस्तक

Vivo T2 Series वीवो अपनी T2 सीरीज को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है.

इस लाइनअप में दो मॉडल- Vivo T2, Vivo T2x शामिल होंगे. बीते दिन फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट लाइव हुआ था. अब कंपनी ने इस सीरीज की भारत में लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है.

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर बताया है कि Vivo T2 सीरीज को भारतीय बाजार में 11 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फोन खरीदने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. वीवो के नए वीवो फोन ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे.

टीजर इमेज से पता चलता है कि वीवो टी2 सीरीज में पीछे की तरफ डुअल सर्कुलर मॉड्यूल के साथ दो कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश होगा. हम वीवो टी2 और टी2 एक्स को ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में देख सकते हैं. उनके पास थोड़े गोल कोनों के साथ एक बॉक्सी डिज़ाइन है.

लीक हुए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, वीवो टी2 में 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होने की बात कही गई है. डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC से लैस होगा. यह 6GB / 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. संभावना है कि हैंडसेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 ओएस पर पर चलेगा.

दूसरी ओर, Vivo T2x मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो इसे सेगमेंट में सबसे सस्ता 5जी फोन बनाना चाहिए. नए वीवो फोन में FHD+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है. फोन 4GB/6GB/8GB रैम और 128GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा जिसे और बढ़ाया जा सकता है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button