राष्ट्रीय

मिठाई को लेकर दूल्हे की हो गई ससुराल वालों से बहस, गुस्से में दुल्हन के छोटे भाई को मार डाला; जानें क्या है मामला

Groom Bride News: उत्तर प्रदेश में एक शादी का जश्न एक हिंसक नरसंहार में बदल गया जब एक गुस्सैल और नशे में धुत दूल्हे ने कथित तौर पर दुल्हन के 9 वर्षीय भाई की हत्या कर दी और शादी समारोह में मिठाई की क्वालिटी पर विवाद के बाद भागने के दौरान तीन महिलाओं पर अपनी एसयूवी चढ़ा दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 2020 में फर्रुखाबाद के शमशाबाद इलाके में शादी की तबाही हुई थी. कथित तौर पर, दूल्हा मनोज कुमार पास के अतसैनी पहाड़पुर गांव का निवासी है, वह गोविंदपुर अहदुल्लापुर गांव में बारात लेकर आया था.

मिठाई को लेकर दूल्हे ने ससुराल में कर ली बहस

शादी में प्रेम-व्यवहार का माहौल तब गायब हो गया जब दूल्हा और उसके दोस्तों ने खराब भोजन व्यवस्था पर सवाल उठाया और मिठाइयों को लेकर दुल्हन के परिवार के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया. मामले को सुलझाने के लिए एक रिश्तेदार ने बीच-बचाव किया तो उन्होंने देसी पिस्टल से उस पर गोली चला दी. हालांकि गोली उसे नहीं लगी, लेकिन हंगामे के बीच मनोज और उसके दोस्तों ने दुल्हन के नौ वर्षीय छोटे भाई को पकड़ लिया, जो उन्हें पानी पिला रहा था, और अपनी एसयूवी में बैठकर भाग गए. जब वे भाग रहे थे, तो उन्होंने विवाह स्थल पर मौजूद दो महिलाओं और एक लड़की को कुचल दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

दुल्हन के छोटे भाई को लेकर भाग गया

मृतक के बड़े भाई पुनीत ने कहा, “भागते समय, उन्होंने अपनी एसयूवी से दो महिलाओं और एक किशोरी को कुचल दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं. हमने मनोज को प्रांशु के साथ लौटने के लिए कई बार फोन किया, लेकिन उसने मना कर दिया. अगली सुबह 3 बजे, उसने मेरे भाई के शव को छोड़ दिया और गांव से भाग गया.” एफआईआर के अनुसार, दुल्हन के पिता ने कहा, “मनोज कुमार ने सड़क किनारे खड़े लोगों पर तेज रफ्तार एसयूवी चढ़ा दी और तीन महिला रिश्तेदारों को घायल कर दिया. मेरे नौ साल के बेटे को भी दूल्हे और उसके दोस्तों ने मार डाला.”

कामयगंज सर्किल अधिकारी राजवीर सिंह गौड़ ने बताया, “प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि दोनों पक्षों के लोग आपस में बहस कर रहे थे. दूल्हे ने तीन रिश्तेदारों पर भी एक एसयूवी चलाई. पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट बताएगी कि बच्चे को किसी वाहन ने कुचला था या उसका गला घोंटा गया था.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button