राष्ट्रीय

Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में किए गए भर्ती

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि आजम खान रात तीन बजे परिवारजन के साथ अस्पताल पहुंचे थे, जिसके बाद उनको सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि आजम खान की हालत फिलहाल स्थिर है और उनकी निगरानी की जा रही है.

पिछले साल हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती

यूपी सरकार के पूर्व मंत्री और सपा नेता आजम खान (Azam Khan) पहले भी कई बार बीमार पड़ चुके हैं और पिछले साल सितंबर में उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) के बाद दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी (Angioplasty) कर हार्ट में एक स्टंट डाला था.

10 बार विधायक बन चुके हैं आजम खान

आजम खान (Azam Khan) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्‍ठ नेता हैं और वह 10 बार विधायक बन चुके हैं. साल 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में आजम खान ने जेल में रहते हुए चुनाव लड़ा था, लेकिन फिर भी जीत हासिल की थी. लेकिन, चुनाव के कुछ महीने बाद ही आजम खान को भड़काऊ भाषण के मामले में कोर्ट से तीन साल की सजा सुनाई गई, जिसके बाद उन्हें अपनी विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button