राष्ट्रीय

Video: दुल्हन के जीजा ने किया ऐसा मजाक… भड़क उठा दुल्हा और स्टेज पर ही जड़ दिए थप्पड़

सभी भारतीय शादियों का आकर्षण परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और दोस्तों की मस्ती और मनोरंजन से है. दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ-साथ दूल्हा-दुल्हन के साथ मजाक करना काफी आम है. हालांकि, कभी-कभी कुछ शरारतें गलत हो जाती हैं जिससे बवाल हो जाना लाजिमी है. हम एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन दोनों एक स्टेज पर अपनी शादी के स्टेज पर शांति से बैठे नजर आ रहे हैं. इस बीच मंच के आसपास खड़े होकर दोस्त रिश्तेदार मस्ती कर रहे हैं.

दूल्हे संग दुल्हन के जीजू ने किया गंदा मजाक

कुछ देर बाद एक आदमी स्टेज पर चढ़ता है और दूल्हे के पीछे खड़ा हो जाता है. वह दूसरी महिला को भी अपने पास खड़ा होने के लिए बुलाता है. हैरानी की बात यह है कि आदमी दूल्हे की पगड़ी पकड़कर हिलाने लगता है और जोर-जोर से हंसता है. दूल्हा आश्चर्य से पीछे मुड़कर देखता है और अपनी पगड़ी सही करता है. लेकिन, वह आदमी उसकी पगड़ी को निकालकर उछाल देता है और उसके साथ खेलने लग जाता है. इसके बावजूद भी दूल्हा कुछ नहीं बोलता. इस तरह का मजाक उसे पसंद नहीं आता, लेकिन वह फिर भी शांत रहता है, क्योंकि वह दुल्हन का रिश्तेदार होता है. 

गुस्से में दूल्हे ने स्टेज पर ही मारे थप्पड़

इसके बाद, आदमी नोट को दूल्हे को सौंपता है और तस्वीरें खिंचवाता है. हालांकि, अचानक वह दूल्हे के गालों को जोर से खींचता है. लेकिन बार-बार अपमानित होने पर दूल्हा नाराज हो जाता है. शख्स अपनी हरकतों से दूल्हे को लगातार चिढ़ाता रहता है. इसके बाद नाराज दूल्हा खड़ा हो जाता है और उस आदमी पर हिंसक हमला करता है. वह उसे बार-बार तब तक पीटता है जब तक दुल्हन और कुछ अन्य लोग दूल्हे को बीच में रोक नहीं देते.

दुल्हन के समझाने के बाद आखिरकार दूल्हा ठंडा पड़ा. जैसा कि वीडियो में सुनाई दे रहा है, यह दुल्हन के जीजा थे जिन्होंने मजाक किया था. अरहंत शेल्बी द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो को एक लाख से अधिक बार देखा गया और नेटिजन्स ने दूल्हे का अपनी पत्नी के जीजू को करारा जवाब देने के लिए समर्थन किया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button