मनोरंजनट्रेंडिंग

इरफान खान की आखिरी फिल्म, The Song Of Scorpions का ट्रेलर हुआ रिलीज

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अब ये फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ हिन्दी में रिलीज हो रही है. अपने चहेते स्टार इरफान की इस फिल्म को एक्टर के फैन्स सिनेमाघरों में देख सकेंगे. उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इसका ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया गया.

‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है. बता दें, 29 अप्रैल को इरफान के निधन को तीन साल पूरे हो जाएंगे.’ द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है. यह फिल्म 2017 में 70वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में दिखायी जा चुकी है. तो वहीं  बाबिल ने अपने पापा की इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है और बताया है कि फिल्म का ट्रेलर हिन्दी में रिलीज हो चुका है. इरफान की इस फिल्म के ट्रेलर पर फैन्स उन्हें याद करते नहीं थक रहे.

लॉन्च हुआ ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का ट्रेलर

बुधवार को मशहूर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का ट्रेलर शेयर किया है. इरफान खान की इस आखिरी फिल्म के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. ऐसे में अब ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ के इस शानदार ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को भी दोगुना कर दिया है. ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ के इस ट्रेलर में आपको इरफान खान एक ऊंट के व्यापारी के किरदार में नजर आएंगे.

‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ की कहानी एक जवान, स्वतंत्र आदिवासी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, इस किरदार को अभिनेत्री गोलशिफतेह फरहानी निभा रही हैं.

जो एक निडर और बेपरवाह औरत है, वह अपनी दादी से बिच्छू गायन से चिकित्सा की एक प्राचीन कला को सीख रही है. जब राजस्थान के रेगिस्तान में एक ऊंट व्यापारी जिसका किरदार इरफान निभा रहे हैं, उसका गाना सुनता है तो वह उसके प्यार में पड़ जाता है.

इरफान खान की आखिरी फिल्म उनकी तीसरी पुण्यतिथि से एक दिन पहले 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म अनूप द्वारा लिखित और निर्देशित है.

इसके बाद फिल्म में आगे धोखा, प्यार और जुनून को दर्शाया गया है. द सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियन्स का स्विट्जरलैंड में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के 2017 संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button