राष्ट्रीय

WhatsApp पर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, युवक ने की सुसाइड की कोशिश

व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेलिंग के चक्कर में फंसकर एक युवक की जान पर बन आई है। दरअसल, मामला फतेहाबाद के गांव हरिपुरा का है। यहां रहने वाले एक युवक गगनदीप को एक अज्ञात युवती ने व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल की और एक आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर ली।

इसके बाद वो अज्ञात युवती गगनदीप को ब्लैकमेल करके पैसे मांगने लगी, फिर तंग आकर गगनदीप ने जहरीला पदार्थ निकलकर आत्महत्या करने का प्रयास कर लिया। आनन-फानन में गगनदीप को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

गगनदीप के भाई ने इस संदर्भ में सदर फतेहाबाद पुलिस को एक शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिंता की धारा 384, 389, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, आरोपित युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

पीड़ित ने भाई को दी मामले की जानकारी

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवक के भाई ने बताया कि वह रात को अपने कमरे में सोया हुआ था। सुबह करीब 4.45 बजे चौबारे पर सोये उसके चचेरे भाई का उसके पास फोन आया और उसे अपने पास बुलाया। वह चौबारे पर गया तो देखा कि उसका भाई उल्टियां कर रहा था और बताया कि वह बहुत तंग हो चुका है, जिसके चलते उसने कोई जहरीली दवा पी ली है।

युवती की बनाई एडिटिज अश्लील वीडियो

वजह पूछे जाने पर गगनदीप ने बताया कि उसके व्हाट्सएप पर किसी अज्ञात लड़की ने कॉल की थी। बातचीत के दौरान वीडियो कॉल पर उस युवती ने उसकी एडिटिड अश्लील वीडियो और फोटो बना ली और बार-बार उसे ब्लैकमेल कर रुपये मांगे। गगनदीप ने बताया कि डर के मारे उसने 41 हजार रुपये भेज दिए, लेकिन बाद में युवती एक लाख रुपये की मांग करने लगी।

दोस्त को भेजी आपत्तिजनक वीडियो

उसने मना किया तो उसके मोबाइल को हैक करके उसके ही नंबर से उसकी एडिटिड अश्लील वीडियो उसके दोस्त के पास भेज दी। उसके दोस्त ने उसे ये जानकारी दी तो वो मानसिक रूप से परेशान हो गया। गगनदीप के भाई ने बताया कि इसी परेशानी के चलते उसने जहरीला पदार्थ निगलकर जान देने का प्रयास किया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button