मनोरंजनट्रेंडिंग

शादी के तीन महीने बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में सपा नेता फहाद अहमद के साथ शादी की थी. शादी के तीन महीने बाद एक्ट्रेस ने फैंस के साथ गुडन्यूज साझा की है, जी हां स्वरा और फहाद अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर करते हुए ये खुशखबरी साझा की है.

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. फोटो में स्वरा अपने पति फहद के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है जिसमें उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “कभी-कभी आपकी सभी प्रेयर्स का आंसर एक साथ मिलता है! जैसे ही हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखते हैं, ब्लेस, ग्रेटिट्यूड, एक्साइटेड (और क्लूलेस!)!”

स्वरा भास्कर के प्रेग्नेंसी की खबरें कुछ दिनों से मीडिया में आ रही थीं. लेकिन हर बार उनको फेक बताया जा रहा था. 16 फरवरी, 2023 को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से निकाह करने के बाद एक्ट्रेस ने 6 जून, 2023 को इस बार को कंफर्म किया है. बताया है कि अब वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने जा रही हैं. इस खुशी से वह काफी एक्साइटेड हैं कि अब वो जल्द दो से तीन होने वाले हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button