तकनीकीट्रेंडिंग

व्हाट्सऐप में लिंक प्रीव्यू के लिए अपडेट जारी     

व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स लेकर आता रहता है. इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप ने अपडेट शुरू किया है, जिसमें लिंक प्रीव्यू लोड करते समय एक ट्वीक्ड इंटरफेस शामिल है. पहले ये फीचर केवल कुछ सेलेक्टेड बीट बर्जन वाले यूजर्स के लिए ही उपलब्ध था, लेकिन अब ये फीचर सभी व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए शुरू कर दिया गया है.

लेटेस्ट अपडेट में वर्जन 23.9.77 में लिंक प्रीव्यू की रिलायबिलिटी में सुधार किया है. पहले, यूजर्स को प्रीव्यू की लोडिंग स्टेट्स का कोई सूचना नहीं मिलती थी, जिसमें ज्यादा समय लगता था. लेकिन अब अपडेट किए गए इंटरफेस के साथ यूजर्स को ठीक से पता चल जाएगा कि प्रीव्यू कब देखने के लिए तैयार है. व्हाट्सऐप यूजर्स जिनके पास अभी तक अपडेटेड लिंक प्रीव्यू इंटरफेस नहीं है, उन्हें ऐप स्टोर या प्ले स्टोर से ऐप को अपडेट कर लेना चाहिए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले हफ्तों में कुछ अकाउंट्स के लिए ये फीचर शुरू कर दिया जाएगा.

ट्सऐप यूजर्स जिनके पास अभी तक अपडेटेड लिंक प्रीव्यू इंटरफेस नहीं है, उन्हें ऐप स्टोर या प्ले स्टोर से ऐप को अपडेट कर लेना चाहिए.

स्मार्टवॉच पर करें वॉट्सऐप का इस्तेमाल करें

नए फीचर में यूजर्स अपनी स्मार्टवॉच पर वॉट्सऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. वेयर ओएस एक एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम है जिसे स्मार्टवॉच के लिए डिजाइन किया गया है. यानी अब आप आसानी से वॉट्सऐप को अपनी स्मार्टवॉच से कनेक्ट करके इस्तेमाल कर सकते है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button