छत्तीसगढ़

Raipur News: दूसरे की पत्नी से इश्क, पति-पिता और भाई ने मिलकर दी मौत की सजा

Raipur News: रायपुर. दूसरी की पत्नी से इश्क लड़ाना एक युवक को महंगा पड़ा. महिला के पति, उसके पिता और भाई ने मिलकर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को दलदल में छिपा दिया. देर रात इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक कृष्णा कंपनी में काम करने वाले अवधराज सिंह सोमवार की शाम करीब 7.30 बजे बाजार जाने के लिए निकला. उसने कंपनी के सुपरवाइजर मोहित सिंह से बाइक सीजी 04 एमएन 5667 ली. इसके बाद अपने साथी संजू सिंह के साथ बाजार की ओर निकल गए. ग्राम अछोली ग्रेवेटी-2 कंपनी के पास ही अवधराज को बली सिंह, रामलाल सिंह ने घेर लिया. इसके बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी. संजू सिंह भी आरोपियों के साथ मिल गया. तीनों ने अवध की जमकर पिटाई की. इसके बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पास के दलदल में शव को छुपा दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने आरोपियों को देख लिया था. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. शव को दलदल से बाहर निकाला गया. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

यह थी हत्या की वजह

मृतक अवधराज और आरोपी सभी मध्यप्रदेश के शहडोल के रहने वाले हैं. अवधराज शादीशुदा था और अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था. उसका रामलाल की पत्नी से प्रेम प्रसंग था. कुछ माह पहले उसकी पत्नी को लेकर वह रायपुर में आ गया. उरला की एक फैक्ट्री में वह काम करता था और दूसरी पत्नी के साथ रहता था. इसकी जानकारी रामलाल और लड़की के पिता बली और उसके भाई संजू को हुई. इसके बाद तीनों रायपुर पहुंचे. आसपास की दूसरी फैक्ट्री में काम करने लगे. संजू का अवधराज के पास आना-जाना चलता था. इस कारण सोमवार को उसे बाजार जाने के बहाने अपने साथ ले गया था. रास्ते में बली सिंह और रामलाल मिले. इसके बाद तीनों ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. बाद में गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button