छत्तीसगढ़राजनीतिराष्ट्रीय

जनता कांग्रेस का ऐलान, किसी भी राष्ट्रीय दल से नहीं होगा गठबंधन

रायपुर. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के आगामी विधानसभा चुनाव में किसी भी राष्ट्रीय पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने इस बात की घोषणा करते हुए क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन पर चर्चा होने की जानकारी दी है.

अमित जोगी ने मीडिया से चर्चा में पार्टी की भावी योजनाओं को खुलासा करते हुए बताया कि न तो किसी राष्ट्रीय पार्टी के साथ उनकी पार्टी गठबंधन करने जा रही है, और न ही पार्टी का कांग्रेस में विलय हो रहा है. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय दलों से गठबंधन करने पर चर्चा जारी है. इस संबंध में सर्व आदिवासी समाज के अरविंद नेताम से बातचीत हुई है.

अमित जोगी ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टी पत तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियों दिल्ली से चलती हैं. इनके नेता CG को सिर्फ अपना ATM समझते हैं. अब CG में दिल्ली वाली सरकार नहीं चलेगी. अमित का कहना है कि, पहले बहुत अटकलें चली थी कि हम हमारा कांग्रेस और भाजपा में विलय होने वाला है. पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.

हमने बसपा के साथ गठबंधन कर गलती की थी. किसी भी राष्ट्रीय पार्टी के साथ गठबंधन करने की बजाए अब हम आंचलिक पार्टियों से बात करेंगे. ताकि, विधानसभा में यहां के लोग ही बैठे. अपने अधिकार की बात करें. इसके साथ ही पिछले चुनाव में 4 महीने पहले ही टिकट की घोषणा की थी. लेकिन इस बार ऐसा बिल्कुल नहीं करेंगे. कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद ही हम अपने प्रत्याशियों का नाम उजागर करेंगे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button