ट्रेंडिंगराष्ट्रीय

मुकेश अंबानी को फिर मिली धमकी, मेल पर 400 करोड़ रुपये की रंगादारी मांगी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को धमकी भरे एक और ईमेल मिले हैं. उनसे 400 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है. मुंबई पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी है. रंगदारी की मांग वाले लगातर मेल आ रहे हैं. नए मेल में धमकी भेजने वाले ने नजरअंदाज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. पुलिस के अनुसार, 31 अक्टूबर से नवंबर के बीच दो धमकी भरे ईमेल प्राप्त हुए. भेजने वाले ने खुद को शादाब खान बताया.

पुलिस ने कहा, “उद्योगपति मुकेश अंबानी को 31 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच एक बार फिर दो धमकी भरे ईमेल मिले, जिसमें उन्हें पिछले ईमेल को नजरअंदाज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है. मेल भेजने वाले ने 400 करोड़ रुपये की मांग की है.” इससे पहले अंबानी को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसमें 20 करोड़ रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी गई थी.

अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस, अपराध शाखा और साइबर दल ईमेल भेजने वाले व्यक्ति का पता लगाने पर काम कर रहे हैं.

मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाला कॉल करने के आरोप में पिछले साल बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. आरोपी ने मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button