राष्ट्रीयट्रेंडिंग

पत्नी की याद में बना दिया उसका मंदिर, डेथ एनिवर्सरी पर की मूर्ति की पूजा

तुझमें रब दिखता है…” शाहरुख खान की फिल्म का ये मशहूर गाना आप सबने सुना होगा. लेकिन तेलंगाना के एक शख्स ने इस गाने को लगभग हकीकत मान लिया. अपने प्यार के लिए शख्स ने ना सिर्फ अपनी बीवी की मूर्ति बनवाई, बल्कि उस मूर्ति की पूजा भी की. दअरसल पिछले साल वेंकटनारायण नाम के इस शख्स की पत्नी सुजाता की मौत हो गई थी. इस मौत के बाद वह काफी टूट गए थे और अपने प्यार को याद रखने के लिए उन्होंने यह मूर्ति बनवाई है.

वेंकटनारायण ने अपनी पत्नी की याद में तेलंगाना के वारंगल में अपने खेत में पत्नी सुजाता का मंदिर बनवाया है. इतना ही नहीं मंदिर के अंदर पत्नी की एक आदमकद मूर्ति भी लगवाई है. पत्नी के पहले डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उन्होंने मंदिर को फूलों से सजाया. इसके बाद वह मूर्ति पर माला चढ़ाते और पूजा करते भी नजर आए.

गौरतलब है कि पिछले साल दिल का दौरा पड़ने से सुजाता की मौत हो गई थी. इस मौत के बाद से से उसका पति वेंकटनारायण उदास रहता था और अपनी यादों को संजोने के लिए उसने यह कदम उठाया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे सच्चे प्यार की मिसाल कह रहे हैं. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि कलयुग में इस तरह का प्यार मिलना मुश्किल है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button