अन्य खबर

1.20 लाख वाला TV हुआ 30 हजार का, 24 हजार में खरीदें 74 हजार रुपये वाला TV, लिस्ट में सोनी भी

सेल में इन 4K टीवी को जबर्दस्त बैंक ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इन टीवी पर आपको तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है. सारे टीवी में आपको धांसू डिस्प्ले के साथ दमदार डॉल्बी साउंड भी मिलेगा.

बड़ा डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं, तो आपके लिए तगड़ा ऑफर है. फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल में आप 55 इंच वाले 4K Smart TV को MRP से बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. सेल में 1.20 लाख रुपये के MRP वाले टीवी की कीमत 30 हजार रुपये हो गई है. सेल में इन टीवी को जबर्दस्त बैंक ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इन टीवी पर आपको तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है. सारे टीवी में आपको धांसू डिस्प्ले के साथ दमदार डॉल्बी साउंड भी मिलेगा. हम आपको जिन टीवी के बारे में बताने वाले हैं उनमें सोनी भी शामिल है. यह धमाकेदार सेल 19 जनवरी तक चलेगी.आइए जानते हैं डीटेल.

MOTOROLA EnvisionX 140 cm (55 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV

फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला के इस टीवी का MRP 1,19,900 रुपये है. सेल में यह 74 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घट कर 29,999 रुपये हो गई है. टीवी खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा यह टीवी 6 हजार रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपका हो सकता है. एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने टीवी की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. फीचर्स की बात करें तो इस टीवी में आपको 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा. इसके अलावा टीवी में आपको डॉल्बी डिजिटल साउंड भी मिलेगा. 

iFFALCON by TCL U62 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV (iFF55U62)

इस टीवी का MRP 73,990 रुपये है. सेल में आप इसे 67 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी इस टीवी पर 10 पर्सेंट का बैंक डिस्काउंट भी दे रही है. एक्सचेंज ऑफर में यह टीवी 6 हजार रुपये तक और सस्ता हो सकता है. एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला एक्स्ट्रा डिस्काउंट आपके पुराने टीवी की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. फीचर्स की बात करें तो इस गूगल टीवी में आपको अल्ट्रा एचडी 4K LED डिस्प्ले के साथ डॉल्बी ऑडियो मिलेगा. 

SONY 138.8 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 2022 Edition (KD-55X74K)

सोनी का टीवी सेल में 47 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 52,490 रुपये में मिल रहा है. बैंक ऑफर में 10 पर्सेंट का और फायदा हो सकता है. कंपनी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 1 हजार रुपये तक का अडिशनल डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. सेल में इस टीवी पर भी 6 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने टीवी की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. कंपनी इस टीवी में शानदार 4K HDR डिस्प्ले ऑफर कर रही है. टीवी में आपको ओपन बैफल स्पीकर के साथ डॉल्बी ऑडियो भी मिलेगा.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button