ट्रेंडिंगमनोरंजनराष्ट्रीय

टीवी के राम-सीता और लक्ष्मण 22 जनवरी को देंगे दर्शकों को खास तोहफा

राम भक्तों का सालों का इंतजार आखिरकार अब खत्म होने वाला है. जो सपना उन्होंने अपने प्रभु राम के लिए देखा था उसे साकार होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी हैं. 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का ग्रैंड इवेंट होने जा रहा है. इस ऐतिहासिक पल को लेकर हर तरफ धूम मची हुई है. ऐसे में अब रामायण के राम, सीता और लक्ष्मण अपने फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं, जिसे जानकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आए राम-सीता और लक्ष्मण

एक तरफ जहां अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर धूम मची हुई है. वहीं, दूसरी तरफ राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले टीवी के राम और सीता और लक्ष्मण अपने फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं. अरुण गोविल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर फैंस को बताया है कि वह जल्द ही  ‘हमारे राम आए हैं’ गाना लेकर आने वाले हैं. अरुण ने इस गाने का पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्टर में उनके साथ सीता और लक्ष्मण यानी दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी भी नजर आ रहे हैं.

इस गाने को सोनू निगम देंगे अपनी आवाज

अरुण गोविल ने इस पोस्टर के साथ ट्वीट में गाने को लेकर जानकारी भी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘चलो भगवान राम, सीता और लक्ष्मण का अयोध्या में स्वागत करते हैं. सोनू निगम की आवाज में गाया हुआ गाना ‘हमारे राम आए हैं’ रिलीज होने वाला है.’ ये गाना 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, जिसमें अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया नजर आएंगे. 

राम-सीता और लक्ष्मण के साथ इन सितारों को मिला न्योता

बता दें कि अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया के अलावा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों को न्योता भेजा गया है. प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा से लेकर माधुरी दीक्षित और आशा भोसले तक को शामिल होंगे. 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button