अन्य खबर

6000mAh बैटरी और 50MP कैमरे के साथ आया Infinix का नया फोन, डिस्प्ले भी शानदार

इनफिनिक्स ने मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Smart 8 Plus को लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन दो वेरिएंट – 4जीबी+64जीबी और 4जीबी+128जीबी में आता है. यह लेटेस्ट फोन 90Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से लैस है. इसके अलावा कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 6000mAh की बैटरी भी दे रही है. इनफिनिक्स का यह फोन तीन कलर ऑप्शन- टिंबर ब्लैक, गैलेक्सी वाइट और शाइनी गोल्ड में लॉन्च किया है. फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं इस फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 720×1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच ता IPS LCD पैनल ऑफर कर रही है. यह एचडी+ डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट, 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 500 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है. फोन 4जीबी की LPDDR4x रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है. प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G36 चिपसेट दे रही है. 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वॉड एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं. इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक एआई लेंस शामिल है. वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है. ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 13 गो पर बेस्ड XOS 13 पर काम करता है.

बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे रही है. फोन की बैटरी 6000mAh की है, जो 18 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button