मनोरंजन

फाइटर की कमाई सिर्फ 4 दिन में ₹100 करोड़ के पार

Fighter Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म को 26 जनवरी से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है, जिसका इसे पूरा फायदा मिला. वीकेंड की वजह से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी शानदार रहा. फिल्म में  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती हे. ओपनिंग डे पर ‘फाइटर’ ने बम्पर कमाई की. वहीं, अब इसके चौथे दिन यानी रविवार के शुरुआती आंकडें सामने आ चुके हैं. आइए जानते हैं कि चौथे दिन ऋतिक की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाया.

चार दिनों में ही सौ करोड़ के पार पहुंची ‘फाइटर’ 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ के रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. ये फिल्म रिलीज के साथ ही हर दिन बेहतर कलेक्शन कर रही है. ऋतिक की  ‘फाइटर’ ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 22.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं, 26 जनवरी यानी दूसरे दिन फिल्म ने 39.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. तीसरे दिन फिल्म ने 27.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में अब रविवार यानी चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं. Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, ‘फाइटर’ ने चौथे दिन अभी तक  13.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में अब तक फिल्म की कुल कमाई 103.31 करोड़ रुपये हो गई है. फाइनल आंकड़ों के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना हो. उम्मीद है कि फाइनल आंकडें बेहतर होंगे. 

‘फाइटर’ की स्टारकास्ट

 ‘फाइटर’ के बजट की बात करें तो यह लगभग 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. वहीं, इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. इस मूवी में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज, संजीव जयसवाल, ऋषभ साहनी और आशुतोष राणा जैसे कई शानदार कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button