ट्रेंडिंगराष्ट्रीय

प्रेग्नेंट हैं दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां , फ‍िर गूंजेगी क‍िलकार‍ियां

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली है. सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर गर्भवती बताई जा रही हैं. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, चरण कौर जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं. ऐसे में बलकौर सिंह 58 साल की उम्र में दोबारा पिता बनेंगे. सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे.

वहीं इसको लेकर अभी तक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता की तरफ से कोई अधिकारियक बयान नहीं दिया गया है. लेकिन, लगभग छह महीने से चरण कौर ने सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूरी बना रखी है. इस बीच अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बठिंडा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

29 मई 2022 को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी गिनती लोकप्रिय पंजाबी गायकों में होती थी. यहीं नहीं उन्होंने साल 2022 में कांग्रेस की ओर से पंजाब विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन इसमें उनकी हार हुई थी. फिर इसी साल 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवा दी गई थी. हत्या की जिम्मेदारी खुद गोल्डी बराड़ ने ली थी. हत्या के मामले में 31 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से 25 आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है.

सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर देशभर में उनके फैंस ने दुख जताया था. मूसेवाला के पहले एल्बम पीबीएक्स 1 ने बिलबोर्ड कैनेडियन एल्बम चार्ट पर 66वां स्थान हासिल किया था. उनके हिट गानों में एक एके 47 और मेरा नाम थे. बेटे की हत्या के बाद से ही सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. वे अक्सर पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार को घेरते हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button