रायपुर संभागछत्तीसगढ़व्यापार

मोटोकॉर्प : रायपुर में दो नई प्रीमियम मोटरसाइकिलें लॉन्च की

रायपुर. अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय उत्पाद उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता के आधार पर स्कूटर और मोटरसाइकिलों की दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो नई रोमांचक प्रीमियम मोटरसाइकिलें

मावरिक 440 और एक्सट्रीम 125 आर लॉन्च की हैं. मैवरिक 440 कंपनी के ऊपरी प्रीमियम सेगमेंट में प्रवेश का प्रतीक है, जबकि एक्सट्रीम 125 आर 125 सीसी सेगमेंट में अपनी उपस्थिति को मजबूत करता है.

इस अवसर पर हीरो मोटोकॉर्प की बिजनेस यूनिट के मुख्य अधिकारी रंजीवजीत सिंह ने कहा, हम रायपुर में दो बहुप्रतीक्षित मोटरसाइकिलें लाकर रोमांचित हैं, जो बाजार में नवाचार और उत्कृष्टता के लिए

हीरो मोटोकॉर्प की प्रतिबद्धता का उदाहरण हैं. मावरिक 440, 400 सीसी सेगमेंट की गतिशीलता को फिर से परिभाषित करते हुए, मध्य-भार वर्ग में हमारी साहसिक प्रविष्टि का प्रतिनिधित्व करता है.

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ ऑटो केयर सुभाष धुप्पड़, आरसन मोटर्स शरद गोयल, राजधानी ऑटो केयर सुनील धुप्पड़, आरंग श्रीराम मोटर्स अखिल द्वारकानी व भिलाई इंडियन सेन्स से कपील सिब्बल उपस्थित थे.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button