अन्य खबर

इस महीने कम से कम 5 नई कारें हो सकती हैं लॉन्च

नया महीना शुरू हो गया है और ऐसे में नई कार खरीदने वालों के लिए कार कंपनियां भी अपने नए प्रोडक्ट्स को लाने की तैयारियों में लग गई है. आप भी अगर इन दिनों किसी नई कार का इंतजार कर रहे हैं तो सब्र का फल मीठा होने वाला है. खबर आ रही है कि अप्रैल 2024 में पांच नई कारें लॉन्च हो सकती हैं, जिसमें टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अर्बन क्रूजर टेसर के साथ ही टाटा मोटर्स की ऑल्ट्रोज रेसर और महिंद्रा एंड महिंद्रा की एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट है. आइए, आपको इन आगामी कार लॉन्च के बारे में एक-एक करके बताते हैं.

टोयोटा अर्बन क्रूजर टेसर

खबर आ रही है कि आगामी 3 अप्रैल को टोयोटा अर्बन क्रूजर से पर्दा उठने वाला है. सुजुकी और टोयोटा की पार्टनरशिप में एक और नई कार टेसर के रूप में रूप में आ रही है और इसे ग्लैंजा और अर्बन क्रूजर हाइराइडर का क्रॉसओवर माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि यह मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स एसयूवी की री-बैज्ड वर्जन होगी और टोयोटा इसमें कुछ कॉस्मैटिक बदलाव कर सकती है.

महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट

महिंद्रा एंड महिंद्रा की पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी एक्सयूवी300 इस महीने बड़े बदलावों के साथ अपने नए ग्राहकों से रूबरू होने आ रही है. महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट का लोगों को लंबे समय से इंतजार है और इसमें अब बेहतर लुक-डिजाइन के साथ ही अडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे. खबर आ रही है कि एक्सयूवी300 के फेसलिफ्ट अवतार में अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी देखने को मिलेंगे. संभावना है कि इसके इंजन को भी बेहतर किया जा सकता है.

टाटा ऑल्ट्रोज रेसर

टाटा मोटर्स ने ऑटो एक्सपो 2023 में पहली बार ऑल्ट्रोज रेसर को अनवील किया था और तब से लोगों को इस प्रीमियम हैचबैक का बेसब्री से इंतजार है. ऑल्ट्रोज रेसर दिखने में ऑल्ट्रोज के मुकाबले स्पोर्टी और पावरफुल है. इसमें धांसू ग्राफिक्स के साथ ही बहुत सारे खास फीचर्स देखने को मिलेंगे. कहा जा रहा है कि अप्रैल में इसे लॉन्च किया जा सकता है.

स्कोडा सुपर्ब

खबर आ रही है कि स्कोडा की आइकॉनिक कार सुपर्ब की इस महीने भारत में वापसी हो रही है, लेकिन यहां कुछ ट्विस्ट है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्कोडा सुपर्ब की खास 100 यूनिट कंप्लीटली बिल्ड यूनिट के रूप में भारत आएगी और इस लिमिटेड एडिशन कार को कुछ लोग ही खरीद पाएंगे. हालांकि, इस बारे में विस्तार से कोई जानकारी नहीं मिली है.

नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट

मारुति सुजुकी की टॉप सेलिंग हैचबैक में से एक स्विफ्ट के न्यू जेनरेशन मॉडल का लोगों को लंबे समय से इंतजार है और अब सबकुछ ठीक रहा तो इस अप्रैल में इसे अनवील किया जा सकता है. नई स्विफ्ट के एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक में काफी कुछ नया और बेहतर देखने को मिलेगा. साथ ही ज्यादा माइलेज वाला नया इंजन भी आगामी स्विफ्ट को लोगों की फेवरेट कार बनाने में और मददगार हो सकता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button