राष्ट्रीयछत्तीसगढ़रायपुर संभाग

‘मुझे शराब का ऑफर दिया… कमरे का दरवाजा खटखटाते थे सुशील आनंद शुक्ला और छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी… राधि‍का खेड़ा ने कांग्रेस नेता पर लगाए आरोप

Chhattisgarh Politics कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद राधिका खेड़ा (Radhika Kheda) ने पार्टी के छत्‍तीसगढ़ और कई शीर्ष नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्‍होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस कार्यालय में उनके साथ र्दुव्यवहार किया गया और अपशब्‍द कहे गए. राधिका ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को लेकर और कई नेताओं पर संगीन आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस कार्यालय में उनके साथ र्दुव्यवहार किया गया और अपशब्‍द कहे गए. भूपेश बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ से खदेड़ दिया. राधिका ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को लेकर और कई नेताओं पर संगीन आरोप लगाए. सा‍थ ही कहा कि शिकायत के बाद भी उन्‍हें न्‍याय नहीं मिला.

उन्‍होंने कहा,  मैंने हमेशा यह सुना था कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है, लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया. महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत रघुपति राघव राजा राम भजन से करते थे. जब मैं अपनी दादी के साथ राम मंदिर गई और वहां से लौटने के बाद मेरा हकीकत से सामना हुआ.

मैंने अपने घर के दरवाजे पर ‘जय श्री राम’ का झंडा लगाया और उसके बाद से कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी. जब भी मैंने फोटो या वीडियो पोस्ट किए, मुझे डांटा गया और पूछा गया कि जब चुनाव प्रक्रिया चल रही थी तो मैं अयोध्या क्यों गई.

मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाते थे

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्‍ला ने मुझे शराब की पेशकश की और वह 5-6 पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाते थे. ये बात मैंने सचिन पायलट, दीपक बैज और जयराम रमेश, पवन खेड़ा को सूचित किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ. मुझे बाद में एहसास हुआ कि मुझे नजरअंदाज कर दिया गया, क्योंकि मैं पार्टी की हिंदू विरोधी विचारधारा का पालन नहीं करती थी.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button