तकनीकीट्रेंडिंगराष्ट्रीयव्यापार

iPhone 15 Pro जैसे डिजाइन के साथ पेश फोन, फीचर्स जबरदस्त और कीमत कर देगी खुश

चाइनीज टेक ब्रैंड टेक्नो ने भारत में कई स्मार्टफोन्स इनोवेटिव फीचर्स के साथ पेश किए हैं और अब Tecno Spark 20 Pro 5G से जुड़ी जानकारी सामने आई है. इस डिवाइस का डिजाइन बिल्कुल iPhone 15 Pro मॉडल्स जैसा होगा और इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं. यह फोन गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर भी लिस्ट हुआ है, जहां से इसके कुछ की-फीचर्स भी पता चले हैं. इसे जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा.

टेक्नो स्मार्टफोन का 4G वेरियंट पहले ही मार्केट में आ चुका है और अब Tecno Spark 20 लाइनअप में नया 5G डिवाइस शामिल किया जाएगा. नई गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चला है कि इस फोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. Tecno Spark 20 Pro 5G को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर Kj8 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है. इसकी जानकारी Tech Outlook ने अपनी रिपोर्ट में दी है.

ऐसे होंगे Spark 20 Pro 5G के फीचर्स

लिस्टिंग से सामने आया है कि नए हैंडसेट में चाइनीज स्मार्टफोन मेकर की ओर से MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर के साथ ARM Mali G57 GPU दिया जाएगा. इस फोन में 8GB रैम के साथ 256GB तक स्टोरेज मिल सकता है. यह फोन Android 14 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा और इसमें 1080×2460 पिक्सल रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले 480dpi पिक्सल डेंसिटी मिल सकती है.

डिजाइन की बात करें तो नए Tecno Spark 20 Pro 5G डिवाइस में बीच में पंच-होल वाला डिस्प्ले मिलेगा. इस फोन के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम बटन्स मिलेंगे. इस डिवाइस के बैक पैनल का डिजाइन ठीक इसके 4G वेरियंट जैसा ही नजर आया है और इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इस फोन में 4900mAh क्षमता वाली बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है. इस फोन को हाल ही में ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) सर्टिफिकेशन मिला है.

आपको बता दें, फोन का 4G वेरियंट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर, 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh बैटरी के साथ आता है. इसमें 6.78 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलता है और 108MP मेन कैमरा के साथ 32MP सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button