व्यापारट्रेंडिंगराष्ट्रीय

1000 रुपये से कम कीमत पर मिनी पोर्टेबल AC की ठंडी हवा का मजा

जून का महीने आने से पहले ही गर्मियां अपने चरम पर हैं और बिना कूलर या AC के काम नहीं चल रहा. अगर आप उन लोगों में से हैं, जो घर से दूर कहीं हॉस्टल या PG में रहते हैं तो महंगे कूलर या AC के लिए बड़ा निवेश नहीं करना चाहेंगे. हम आपके लिए परफेक्ट सॉल्यूशन के तौर पर पोर्टेबल मिनी AC लेकर आए हैं. साइज में छोटे ये AC आप आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते हैं और कम से कम एक इंसान के लिए इनसे मिलने वाली ठंडी-ठंडी हवा काफी होगी. आप डिस्काउंट पर मिल रहे पोर्टेबल AC मॉडल्स की लिस्ट नीचे देख सकते हैं.

VOFFY Arctic Air Ultra Mini AC

फटाफट कूलिंग के लिए आप स्टाइलिश डिजाइन के साथ आने वाला यह मॉडल ऑर्डर कर सकते हैं. डिस्काउंट के बाद अमेजन पर यह केवल 985 रुपये में मिल रहा है. इस AC में Ontel Arctic Air Pure Chill 2.0 फीचर दिया गया है, जिससे यह चंद मिनटों में ही कूलिंग कर देता है. इसके ऊपरी हिस्से में आइस-क्यूब रखने के लिए कैबिनेट दिया गया है, जिससे और भी ठंडी हवा का मजा आपको मिलेगा.

EYUVAA LABEL Portable Mini AC

मजबूत बिल्ड-क्वॉलिटी के साथ आने वाले इस मिनी AC को खास डिस्काउंट के बाद अमेजन से केवल 999 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह तीन अलग-अलग फैन स्पीड- लो, मीडियम और हाई का विकल्प देता है. इसके अलावा साइलेंट ऑपरेशन का फायदा मिल जाता है और यह चलते वक्त आवाज नहीं करता. साइज में छोटा होने के चलते आप आसानी से इसकी जगह बदल सकते हैं.

V Fas World Portable-AC

बेहद स्टाइलिश और पोर्टेबल डिजाइन के साथ आने वाले इस मिनी AC को बड़ी छूट के बाद अमेजन से 999 रुपये में खरीदा गया है. इसमें 600ml क्षमता वाला वाटर टैंक दिया गा है और AC मिस्ट के अलावा स्प्रे जैसे फीचर्स भी इसमें मिलते हैं. इसे आसानी से कहीं भी कैरी किया जा सकता है और USB पोर्ट में प्लग करते ही यह पावर-ऑन हो जाता है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button