दुर्ग संभागछत्तीसगढ़

भिलाई: 10 साल के बच्चे को खिला रहा था नशे की गोली, लोगों ने पकड़ कर की जमकर धुनाई

भिलाई: नशे के सौदागर शहर में सक्रिय हैं. युवाओं के बाद किशोर होते बच्चे उनके निशाने पर हैं. उनका टारगेट बच्चों में नशे की आदत डालना है. ऐसा ही एक मामला मंगलवार की शाम को सामने आया जो चिंता का विषय है. मोहन नगर थाना से करीब 500 मीटर की दूरी पर नशे का सौदागर 10 साल के एक बच्चे की जेहन में नशा घोल रहा था. लोगों ने ड्रग्स पैडलर को पकड़ लिया. सूचना पर दुर्ग सीएसपी चिराग जैन तत्काल मौके पर पहुंचे. ड्रग्स पैडलर कनक साहू पिता पुरुषोत्तम साहू को भीड़ से छुड़ाकर अपने कब्जे में लिया.

बच्चे के थूकने पर हुआ शक

ड्रग्स पैडलर सुमित बाजार के पास पहुंचा. जहां एक 10 वर्ष के बच्चे को पकड़ा और उसे टाफी बोलकर नशे की गोली खिलाने लगा. खाने के बाद बच्चे ने उसे थूक दिया. पास में ही एक युवक ने उसे देख लिया. थूकते हुए बच्चे ने अजीब सा मुंह बनाया जैसा कि कोई कड़वी चीज मुंह में चला गया हो. इस पर उस युवक को शक हुआ. अपनी सुझबूझ के साथ उसने ड्रग्स पैडलर को पकड़ लिया. इतने में आस पास के लोग भी पहुंच गए.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ड्रग्स पैडलर युवक एक व्यक्ति का नाम ले रहा था. जिसके पास से वह गोली लेकर आता है. जिसके पास से वह नशीली दवा लाता है, वह पकड़ा गया तो पुलिस के हाथ नशीली दवा का जखिरा लग सकता है.

थाने के करीब ऐसा दुस्साहस, चिंता का विषय

जहां युवक पकड़ा गया वह स्थान मोहन नगर थाना से 500 मीटर की दूरी पर है. ड्रग्स पैडलर बेधड़क बच्चों के शरीर में नशे का जहर घोल रहे हैं. लेकिन थाना प्रभारी का मुखबिर तंत्र कमजोर होने की वजह से उन्हें भनक नहीं लगी. आश्चर्य की बात एक और है कि थाना से कुछ ही दूर ग्रीन चौक पर ही एक महिला बड़े पैमाने पर गांजा सप्लाई करती है.

लोगों को पता चला कि 10 साल के बच्चे को नशे की गोली खिला रहा था तो लोग आक्रोशित हो गए. उन्होंने ड्रग्स पैडलर की जमकर धुनाई शुरू कर दी. वहां भीड़ इकट्ठी हो गई. पूछताछ में युवक ने अपना नाम कनक साहू पिता पुरुषोत्तम साहू बताया. जब उससे पूछा गया कि बच्चे को क्या खिला रहा था तो कनक ने नशे की गोली खिलाना स्वीकार किया. सीएसपी चिराग जैन, कोतवाली टीआई महेश ध्रुव अपनी पेट्रोलिंग टीम के साथ पहुंचे. भीड़ से कनक को अपने कब्जे में लिया. उसे मोहन नगर थाना ले गए.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button