मनोरंजनट्रेंडिंग

OTT लवर्स के लिए अच्छा होगा जून का महीना, कई सारी फिल्में और सीरीज होंगी रिलीज

जून का महीना OTT लवर्स के लिए अच्छा रहने वाला है. दरअसल, इस महीने नेटफ्लिक्स, सोनी लिव, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जियो सिनेमा पर कई सारी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. यदि आप जून के महीने में अपने भाई-बहनों के साथ नानी के घर पर बैठकर कुछ मजेदार करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यहां दी गई लिस्ट आपके काम आ सकती है. इस लिस्ट में जून में रिलीज होने वालीं वेब सीरीज और फिल्मों के नाम, रिलीज डेट और ओटीटी प्लेटफॉर्म की जानकारी दी गई है.

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4

एनिमेटेड वेब सीरीज ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ का चौथा सीजन 5 जून के दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा. बता दें, इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आप यूट्यूब पर इस एनिमेटेड वेब सीरीज का ट्रेलर देख सकते हैं.

गुल्लक 4

‘गुल्लक’ का चौथा सीजन जून में रिलीज होने वाला है. आधिकारिक घोषणा के मुताबिक, ‘गुल्लक-4’ 7 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर दस्तक देगा. पिछले तीन सीजन की तरह चौथे सीजन में भी संतोष के रूप में जमील खान, शांति के रूप में गीतांजलि कुलकर्णी, अन्नू के रूप में वैभव राज गुप्ता और अमन के रूप में हर्ष मयार नजर आएंगे.

ब्लैकआउट

विक्रांत मैसी की फिल्म ‘ब्लैकआउट’ जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा सुनील ग्रोवर और मौनी रॉय भी नजर आएंगे. ये कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म 7 जून के दिन रिलीज होगी.

महाराज

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान की फिल्म ‘महाराज’ भी जून में ही रिलीज होने वाली है. ये फिल्म 14 जून के दिन नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी. इस फिल्म में जुनैद के अलावा जयदीप अहलावत, शर्वरी वाघ और शालिनी पांडे हैं.

कोटा फैक्ट्री

कहा जा रहा है कि ‘कोटा फैक्ट्री’ का तीसरा सीजन जून के दूसरे या तीसरे हफ्ते में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकता है. हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर वेब सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले सीजन के कुछ एपिसोड्स जून में रिलीज होंगे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दो जून को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ प्रमोट करते नजर आएंगे. वहीं इसके बाद कपिल के शो में कार्तिक आर्यन ‘चंदू चैम्पियन’ को प्रमोट करेंगे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button