अपराधछत्तीसगढ़

रायपुर एसडीएम के रीडर ने दी गोली मरवाने की धमकी

रायपुर. खमतराई इलाके में मकान बनाने को लेकर हुए विवाद के बाद रायपुर एसडीएम के रीडर ने एक सिविल इंजीनियर को गोली मारने की धमकी दे डाली. ऑफिस में घुसकर धमकी देने से पीड़ित परिवार दहशत में है. इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है.

 पुलिस के मुताबिक सुखी होस के संचालक और सिविल इंजीनियर चेतन साहू को एसडीएम कार्यालय में पदस्थ रीडर प्रद्मुन मिश्रा ने देवपुरी के सांई वाटिका में अपने मकान निर्माण का ठेका दिया था. कुछ दिनों तक काम चला. इसके बाद पैसे देने में आनाकानी करने पर चेतन ने काम बंद कर दिया. इसी बात को लेकर नाराज होकर रीडर प्रद्मुन मिश्रा और अन्य लोग 5 अक्टूबर को चेतन के ऑफिस पहुंच गए. चेतन को गाली-गलौज करते हुए गोली मरवाने की धमकी देने लगे. काफी हंगामा करने के बाद चले गए. घटना के ऑडियो-वीडियो के साथ चेतन ने खमतराई थाने में आरोपी रीडर की शिकायत की. पुलिस ने प्रद्मुन के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरतारी नहीं हुई है. घटना से पीड़ित परिवार भयभीत है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button