राष्ट्रीय

अयोध्याः पुजारी ने की आत्महत्या, पुलिस पर लगाया ये गंभीर आरोप

Ayodhya Priest commit suicide: मंदिर नगरी अयोध्या के कोतवाली थाना इलाके में नरसिंह मंदिर के पुजारी ने सोमवार को फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. युवा साधु ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें उसने पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

हालांकि पुलिस ने साधु को नशेड़ी और आरोपों को झूठा बताते हुए दावा किया कि ड्रग्स के नशे में पुजारी आत्महत्या की. पुलिस सूत्रों के अनुसार अयोध्या में नरसिम्हा मंदिर के पुजारी की पहचान राम शंकर दास (28) के तौर पर की गयी है .

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने कुछ दिन पहले उसी मंदिर के एक बुजुर्ग महंत रामशरण दास के गायब होने के मामले में दास के खिलाफ मामला दर्ज किया था. उन्होंने बताया कि सोमवार दोपहर राम शंकर दास का शव मंदिर में उनके कमरे में फंदे से लटका मिला.

अयोध्या कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मनोज शर्मा ने पीटीआई-भाषा से कहा कि ”पुजारी राम शंकर दास नशे के आदी थे, ड्रग्स के नशे में उन्होंने आत्महत्या कर ली.” एसएचओ ने दावा किया कि उन्होंने (पुजारी) पुलिस पर जो आरोप लगाए हैं, वे पूरी तरह से झूठे हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है .

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button