तकनीकीअन्य खबर

84 दिन के लिए Free मिल रहा Netflix, जियो और एयरटेल ग्राहकों की हुई मौज

Jio और Airtel, दोनों ही टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड, पोस्टपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है. नई कीमतें 3 जुलाई से लागू हो चुकी हैं. इसी के साथ जियो ने अपने ढेर सारे ऐसे प्रीपेड प्लान्स को भी पोर्टफोलियो से हटा दिया है. अब अगर आप फ्री ने Netflix देखने चाहते हैं, तो आप कौन कौन से प्रीपेड प्लान्स में इसका बेनिफिट मिलेगा. चलिए डिटेल में बात करते हैं एयरटेल और जियो के प्लान्स के बारे में



जियो के फ्री नेटफ्लिक्स वाले प्रीपेड प्लान:

1299 रुपये का प्लान: यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 2GB डेटा और डेली 100 एसएमएस भी मिलते हैं. यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 168GB डेटा मिलेगा. डेली डेटा लिमिट समाप्त हो जाने के बाद भी 64Kbps स्पीड पर इंटरनेट यूज किया जा सकता है. इस प्लान के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं. एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर प्लान में Netflix (Mobile), जियोटीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन शामिल है.

1799 रुपये का प्लान: यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 3GB डेटा और डेली 100 एसएमएस भी मिलते हैं. यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 252GB डेटा मिलेगा. डेली डेटा लिमिट समाप्त हो जाने के बाद भी 64Kbps स्पीड पर इंटरनेट यूज किया जा सकता है. इस प्लान के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं. एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर प्लान में Netflix (Basic), जियोटीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन शामिल है.

एयरटेल के फ्री नेटफ्लिक्स वाले प्रीपेड प्लान: 1798 रुपये का प्लान: यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 3GB डेटा और डेली 100 एसएमएस भी मिलते हैं. यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 252GB डेटा मिलेगा. डेली डेटा लिमिट समाप्त हो जाने के बाद भी 64Kbps स्पीड पर इंटरनेट यूज किया जा सकता है. इस प्लान के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं. एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर प्लान में Netflix (Basic), अपोलो 24/7 सर्कल, फ्री हैलोट्यून्स और फ्रि विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन शामिल है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button