छत्तीसगढ़

18 अक्टूबर 2024 : शुक्रवार को कैसी रहेगी आपकी राशि

मेष राशि– आज मेष राशि वालों को कानूनी विवादों से मुक्ति मिलेगी. पारिवारिक जीवन में सकारात्मक बदलाव होंगे. नई प्रॉपर्टी की खरीदारी संभव है. शैक्षिक कार्यों में नई उपलब्धियां हासिल होंगी. आमदनी के नए स्त्रोत बनेंगे. धन का आवक बढ़ेगा. फैमिली या दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाने के मौके मिल सकते हैं. कार्यस्थल में अपने कार्यों पर फोकस करें. ऑफिस पॉलिटिक्स से बचने की कोशिश करें. वाद-विवाद से दूर रहें. आज घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन संभव है.

वृषभ राशि– आज वृषभ राशि वालों को अपने सभी काम डेडलाइन से पहले कंपलीट करने होंगे. ऑफिस में काफी बिजी शेड्यूल रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. विरासत में मिले घर को मरम्मत कराने का प्लान बना सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में आने वाली परेशानियां समाप्त होंगी. फैमिली के साथ मौज-मस्ती भरे पलों को एंजॉय करेंगे, लेकिन पार्टनर के जिद्दी स्वभाव से दिक्कतों को सामना करना पड़ सकता है. आज करियर की बाधाएं दूर होंगी. सेहत पर ध्यान दें. रोजाना योग व एक्सरसाइज करें.

मिथुन राशि– आज मिथुन राशि वालों को करियर में आने वाली बाधाओं से छुटकारा मिलेगा. प्रियजन से मुलाकात संभव है. नई प्रॉपर्टी खरीदने की शानदार डील मिल सकती है. आज आपको स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा. रोमांटिक लाइफ अच्छी रहेगी. घर में बड़ों के सुझावों का सम्मान करें. बड़े अमाउंट में किसी को पैसे उधार देने से बचें. इसे वापस मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यों में चुनौतियों आएंगी, लेकिन आप हर कार्य आसानी से पूरा करने में सफल होंगे.

कर्क राशि– आज कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, लेकिन खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. ऑफिस में काफी बिजी शेड्यूल रहेगा. पारिवारिक जीवन की दिक्कतों को समझदारी से सुलझाएं. परिस्थिति को अनियंत्रित न होने दें. आज धन-संपदा में वृद्धि के योग बनेंगे. प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों से छुटकारा मिलेगा. आध्यात्मिक कार्यों में दिलचस्पी बढ़ेगी. कारोबार में विस्तार के लिए ज्यादा मेहनत करना पड़ेगा. हालांकि, किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के भी नए मौके मिलेंगे.

सिंह राशि– आज सिंह राशि वाले आय के नए साधनों की तलाश करने में सफल होंगे. प्रियजन से मुलाकात के लिए यात्रा के योग बनेंगे. आज आप घर मरम्मत कराने का प्लान बना सकते हैं. पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करें. रिश्तों में स्वार्थी होने से बचें. धैर्यशीलता बनाए रखें. स्वास्थ्य पर खास ध्यान दें. ऑफिस का प्रेशर घर न लाएं और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करें. इससे मन को शांति मिलेगी और तनाव भी कम होगा.

कन्या राशि– कन्या राशि वालों को आज धन बचत करने पर फोकस करना होगा. खर्चों पर नियंत्रण रखें. प्रोफशनल लाइफ में बदलाव के संकेत हैं. यह फैमिली के साथ वेकेशन का प्लान बनाने का बेस्ट टाइम है. कुछ जातक पुरानी प्रॉपर्टी को बेचकर या किराए से धन लाभ हो सकता है. परिजनों का प्यार और सपोर्ट मिलेगा. कारोबार में विस्तार होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. वाणी में सौम्यता का प्रभाव रहेगा.

तुला राशि– आज तुला राशि वालों को लंबे समय से चली आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा. ऑफिस में कार्यों की तारीफ होगी. घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन संभव है. विरासत की संपत्ति से धन लाभ होगा. रोमांटिक लाइफ अच्छी रहेगी. रिश्तों में प्यार और विश्वास बढ़ेगा. ऑफिस के कार्यों में लापरवाही न बरतें. आज आपके अटके हुए कार्य सफल होंगे. नए व्यापार की शुरुआत के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि– आज वृश्चिक राशि वालों को छोटी-मोटी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए सोच-समझकर धन खर्च करें. बेकार के खर्चों पर नियंत्रण रखें. शैक्षिक कार्यों में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल करेंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कुछ जातक नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. ऑफिस में आपके सुझावों की तारीफ होगी. फैमिली के साथ मौज-मस्ती भरे पलों को एंजॉय करेंगे.

नु राशि- आज का दिन धनु राशि वालों के लिए शानदार रहेगा. ऑफिस में बॉस आपके कार्यों से इंप्रेस होंगे. मन प्रसन्न रहेगा. नेगेटिविटी से मुक्ति मिलेगी. फैमिली और फ्रेंड्स के साथ यात्रा के योग बनेंगे. कुछ जातक प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. नौकरीपेशा वालों के प्रमोशन के चांस बढ़ेंगे. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. आज आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. आप हेल्दी और फिट रहेंगे.

मकर राशि– आज मकर राशि वालों को निवेश से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लेना होगा. पारिवारिक जीवन में छोटी-मोटी दिक्कते रहेंगी. आज आप प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने का प्लान बना सकते हैं. प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ी चुनौतियां रहेंगी. लाइफ पार्टनर संग सोच मैच नहीं खाएगी. जिससे अनबन संभव है. ऑफिस में प्रतिस्पर्धा का माहौल रहेगा. विरोधी एक्टिव रहेंगे. सिर दर्द या थकान की समस्या हो सकती है. लव लाइफ अच्छी रहेगी.

कुंभ राशि– आज कुंभ राशि वालों को प्रोफेशनल लाइफ में आने वाली दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. आप फैमिली के साथ किसी पार्टी में शामिल होंगे. यात्रा के योग बनेंगे. धन-संपदा में वृद्धि होगी. आय के नए साधन बनेंगे. पार्टनर के साथ लव लाइफ के रोमांटिक पलों को एंजॉय करेंगे. साथी संग रिश्ता मजबूत होगा. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. जिससे सभी कार्य बिना किसी विघ्न-बाधा के संपन्न होंगे. हालांकि, कुछ कार्यों को पूरा करने में ज्यादा मेहनत करनी होगी. आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.

मीन राशि– मीन राशि वालों को आज आर्थिक मामलों पर थोड़ा ध्यान देना होगा. बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के कई मौके मिलेंगे. प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे विवाद सुलझ जाएंगे. कोर्ट-कचहरी के मामलों में विजयी हासिल होगी. शैक्षिक कार्यों में शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. स्टूडेंट्स को अपने पढ़ाई पर ज्यादा फोकस करना चाहिए. नए फिटनेस रूटीन में शामिल हों. अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें. आज पार्टनर संग आपका इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button