छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

इंस्टाग्राम Reels बनाने के चक्कर में युवक की मौत

बिलासपुर के साइंस कॉलेज की छत से एक छात्र गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई है. छात्र अपने दोस्तों के साथ रील्स बनाने और सेल्फी लेने के चक्कर में छत पर चढ़ा था. उसी दौरान पैर फिसलने से वह नीचे गिरा और उसकी जान चली गई है. छात्र की मौत से पहले का वीडियो भी सामने आया है. मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, जांजगीर-चांपा जिले के सरखो का रहने वाला आशुतोष साव पिता रविशंकर (22) सरकंडा स्थित साइंस कॉलेज में बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था. वह अशोक नगर में किराए में रूम लेकर रहता था. शुक्रवार को वह दोस्तों के साथ कॉलेज गया था. कॉलेज में क्लासेस नहीं थी. इसके चलते वह दोस्तों के साथ गप्पे लड़ाने लगा .

बताया जा रहा है कि शाम करीब पांच बजे कॉलेज कैंपस में घूमते हुए आशुतोष अपने दोस्तों के साथ मोबाइल में रील्स बनाने के लिए छत में चढ़ गया. कॉलेज की बिल्डिंग में चढ़कर वह वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. उसके साथ उसके चार दोस्त भी थे. इसी दौरान जब छत की बगल में बने स्लैब पर वह चढ़, उसका पैर फिसल गया और वह छत से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

घर का इकलौता बेटा था आशुतोष

छात्र आशुतोष साव अपने घर का इकलौता बेटा था. उसके पिता रविशंकर गांव में इलेक्ट्रिकल्स की दुकान चलाते हैं. उसकी एक बहन भी है. इस घटना के बाद परिजन बिलासपुर पहुंचे. पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया है. हादसे के बाद से परिजन सदमे में हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button