अंतराष्ट्रीयअन्य खबर

गर्लफ्रैंड पाने के लिए इस शख्स ने सर्जरी करवा कर बढ़ा ली हाइट, खर्च कर दिए करोड़ रुपए

Surgery For Height: लोग प्यार के लिए किसी भी मुश्किल को पार करने को तैयार रहते हैं, लेकिन यह आदमी सिर्फ कुछ इंच के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर दिए. अमेरिका के एक शख्स ने अपना आठ से पांच इंच बड़ा करने के लिए दर्दनाक सर्जरी करवाई. मूसा गिब्सन नाम के शख्स की हाई 5 फीट 5 इंच थी, जिसकी वजह से उसे कोई लड़की भाव नहीं देती थी. वह भी अपने साथियों की तरह गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाना चाहता था. उसने दवाओं से लेकर ‘आध्यात्मिक उपचारक’ तक, सब कुछ करने की कोशिश की और लम्बे होने की कोशिश की.

हाइट बढ़ाने के लिए करवाई बड़ी सर्जरी

जब कुछ भी उसके लिए कारगर नहीं हुआ तो मूसा गिब्सन ने आखिरकार अपनी हाइट बढ़ाने के लिए लंबी सर्जरी का सहारा लिया. इस सर्जरी में बेहद ही दर्द होता है और काफी तकलीफें आती हैं. हताश 41 वर्षीय मूसा ने ऐसा करने के लिए अपने शरीर की कई हड्डियां तुड़वाई और अच्छा-खासा पैसा देना पड़ा. मिरर यूके ने खुलासा किया कि उसने पहली बार 2016 में सर्जरी के माध्यम से अपनी हाइट में 3 इंच बढ़ोतरी करवाई थी और सात साल बाद, वह दूसरे दौर से गुजरा जिसके कारण वह अपने पिछले ऑपरेशन की तुलना में 2 इंच लंबा हो गया. दोनों सर्जरी की कुल लागत लगभग 1.65 लाख डॉलर (1.35 करोड़ रुपये) थी.

ऑपरेशन से बढ़ गए 5 इंच

पहली सर्जरी में उन्हें 61.48 लाख रुपये का खर्च आया और दूसरा ऑपरेशन पिछले वाले की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा हो गया, जिसकी लागत लगभग 80.34 लाख रुपये थी. मूसा इस साल जून तक 5 फीट 10 इंच के अपने टारगेट तक पहुंचेगा. उसने खुलासा किया कि लोग उसका बेहद ही मजाक उड़ाते थे, लेकिन अब उसकी सर्जरी से उसे और अधिक आत्मविश्वास महसूस हुआ और उसे एक गर्लफ्रेंड भी मिल गई. मिनेसोटा के मिनियापोलिस में रहने वाले मूसा ने कहा कि वह हमेशा हाइट की परेशानी से जूझता था. उसने खुलासा किया कि उसकी डेटिंग लाइफ उनकी हाइट से प्रभावित थी. यहां तक कि हाइट के लिए चीजों को अपने जूतों में डालता था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button