धर्म एवं साहित्यज्योतिष

सूर्य गोचर 2023: आज से खुलेंगे इन 5 राशि वालों के भाग्य, ‘सूर्य’ करेंगे पैसों की बरसात, मिलेगी बड़ी सफलता

Surya ka mesh me rashi parivartan 2023: वैदिक ज्‍योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है. आज सूर्य गोचर करके मेष राशि में प्रवेश कर गए हैं. सूर्य 14 अप्रैल से 15 मई तक यानी कि एक महीने मेष राशि में ही रहेंगे. इस एक महीने सूर्य 5 राशि वालों पर जमकर मेहरबान रहेंगे. इन जातकों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ी उन्‍नति मिलने के योग हैं. साथ ही अचानक खूब पैसा और मान-सम्‍मान भी मिल सकता है. आइए जानते हैं कि सूर्य गोचर से किन राशि वालों को लाभ होगा. 

सूर्य गोचर से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य 

मेष राशि: सूर्य गोचर मेष राशि में ही हो रहा है और इन जातकों को बड़ा लाभ देगा. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा, जो आपको अहम फैसले लेने में मदद करेगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. नई नौकरी जॉइन कर सकते हैं. व्‍यापार में भी लाभ होगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को सूर्य का गोचर बड़ी कामयाबी देगा. आपके काम की सराहन होगी. बड़ा पद या नई जिम्‍मेदारी मिल सकती है. कारोबारियों को विशेष लाभ होगा. नया काम शुरू कर सकते हैं. 

कर्क राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों को तगड़ा धन लाभ करवा सकता है. आपको प्रमोशन या मनपसंद जॉब का ऑफर मिल सकता है. वर्कप्‍लेस पर माहौल सुखद रहेगा. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. 

सिंह राशि : सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और सूर्य का यह राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों को लाभ देगा. धन लाभ होगा. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा, आप बचत कर सकते हैं. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

वृश्चिक राशि: सूर्य गोचर वृश्चिक राशि वालों को पदोन्‍नति और आय में बढ़ोतरी कराएगा. सरकारी नौकरी के मामले में समय विशेष लाभदायी है. बिजनेस करने वालों का व्‍यापार बढ़ेगा. ज्‍यादा मुनाफा कमाएंगे.  

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button