छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

अफेयर का आरोप लगने पर पड़ोसी ने पड़ोसी की पत्नी पर किया टंगिया से हमला

राजधानी में रोज नए-नए विवाद और वारदात के मामले सामने आ रहे हैं। कभी चोरी तो, कभी हत्या जैसे वारदात देखने को मिल रहे हैं। वहीं ताज मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है। दरअसल, मंदिर हसौद इलाके के टेकारी गांव में प्रेम संबंध की शंका पर एक किसान ने दूसरे किसान की पत्नी पर टंगिया से हमला कर दिया। इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं हमलावर मौके से फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मंदिर हसौद थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाम टेकारी निवासी किसान परस राम साहु शिकायत दर्ज कराया कि कुछ दिनो पूर्व तुकाराम की पत्नी कांति बाई ने उसकी पत्नी हीरा साहु का अपने पति तुकाराम के साथ अवैध प्रेम संबंध की शंका जताई थी। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच वाद-विवाद हुआ था। 14 अप्रैल की रात आठ बजे परसराम सपरिवार खाना खाकर अपने घर में था, तभी पुरानी बातो को लेकर पड़ोसी तुकाराम निषाद ने अपने घर में गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

परसराम की पत्नी हीरा साहु, बेटी उमेश्वरी साहु समेत अन्य लोग घर से बाहर निकलकर तुकाराम को गाली-गलौच करने से मना किए तो उसने तुम लोगों को गाली नहीं दे रहा हूं, कहकर फिर से गाली देते हुए जान से मारने घर से टंगिया लेकर आ गया। तुकाराम ने हीरा साहू के गर्दन में टंगिया मारा तो वह झुक गई। टंगिया उसके पीठ में लगी।यदि वह नही झुकती तो टंगिया गले में लगने से मौत निश्चित थी। इस दौरान हमलावर भाग निकला। घायल हीरा साहू को तत्काल आसपास के ग्रामीणों की मदद से रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिकायत पर पुलिस ने तुकाराम निषाद के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button