अन्य खबर

IPO Latest News: इस हफ्ते IPO में पैसे लगाने का सुनहरा अवसर, जानिए कितने आईपीओ पर खेल सकते हैं दांव ?

IPO Latest News: इस हफ्ते आईपीओ बाजार में काफी हलचल रहने वाली है। इसकी वजह यह है कि इस हफ्ते 5 आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाले हैं। इनमें अर्बन एनवायरो वेस्ट मैनेजमेंट लिमिटेड, बिजोटिक कमर्शियल लिमिटेड, कॉस्मिक सीआरएफ लिमिटेड, सेल प्वाइंट लिमिटेड और एचएमए एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड के आईपीओ शामिल होंगे।अर्बन एनवायरो वेस्ट मैनेजमेंट आईपीओइस कंपनी का आईपीओ आज यानी 12 जून को सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया है। कंपनी इस आईपीओ के जरिए 11.42 करोड़ रुपए जुटाएगी। इस आईपीओ को 14 जून तक सब्सक्राइब किया जा सकता है। कंपनी ने इस आईपीओ के लिए 100 रुपये का प्राइस बैंड तय किया है।बिजोटिक कमर्शियल आईपीओ यह इनिशियल पब्लिक ऑफर भी 12 जून यानी आज से सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया है। इस आईपीओ को 15 जून तक सब्सक्राइब किया जा सकता है। कंपनी ने इस आईपीओ के लिए 175 रुपये का फिक्स प्राइस बैंड तय किया है।कॉस्मिक सीआरएफ आईपीओयह आईपीओ 14 जून को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला रहेगा। कंपनी इस आईपीओ के जरिए 60 करोड़ रुपए जुटाएगी। यह आईपीओ 16 जून को बंद होगा। इस आईपीओ के लिए कंपनी ने प्रति शेयर 314-330 रुपए का प्राइस बैंड तय किया है।सेल प्वाइंट (इंडिया) आईपीओ यह आईपीओ 15 जून को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। इस आईपीओ के जरिए कंपनी प्राइमरी मार्केट से 50.34 करोड़ रुपए जुटाने की योजना बना रही है। यह आईपीओ 20 जून को बंद होगा।

इस आईपीओ के लिए कंपनी ने 100 रुपए प्रति शेयर की कीमत तय की है।एचएमए एग्रो इंडस्ट्रीज आईपीओइस कंपनी का आईपीओ 20 जून को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। इस आईपीओ के जरिए वह प्राइमरी मार्केट से 480 करोड़ रुपए जुटाएगी। कंपनी ने इस इश्यू के लिए 555-585 रुपए प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button