अन्य खबर

इन 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 31 जनवरी तक मिलेगा फायदा

देश की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में अब कई कंपनियों की एंट्री हो चुकी है. ओला इलेक्ट्रिक, टीवीएस, बजाज, एथर जैसी कंपनियां सेगमेंट को लीड कर रही हैं. वहीं, कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं जिनकी टियर 2 और टियर 3 में अच्छी पकड़ है. ये अपनी सेल को बूस्ट करने के लिए कई शानदार ऑफर्स भी लाती रहती हैं. इसी बीच आईवूमी (iVOOMi) ने अपने रिपब्लिक डे डिस्काउंट 2024 का अनाउंसमेंट कर दिया है. कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ग्राहकों को 20,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दे रही है.

आईवूमी ये शानदार डिस्काउंट ऑफर अपने दो प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर्स JeetX और S1 2.0 पर दे रही है. इस ऑफर की शुरूआत 22 जनवरी से हो चुकी है. ग्राहकों को इसका फायदा 31 जनवरी, 2024 तक मिलेगा. ऐसे में आप इस महीने अपने लिए नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तब आपको एक बार ई-स्कूटर्स और इन पर मिलने वाले डिस्काउंट की तरफ भी देख लेना चाहिए.

iVOOMi JeetX पर 20 हजार का कैश डिस्काउंटiVOOMi अपने फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर JeetX पर 20,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दे रही है. डिस्काउंट के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 84,999 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं. JeetX में स्टाइलिश डिजाइन और पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किमी/घंटा है. यह ई-स्कूटर 5 प्रीमियम मैट फिनिश रंगों में खरीद सकते हैं.

iVOOMi S1 2.0 पर 5 हजार का कैश डिस्काउंटबात करें S1 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर की तो कंपनी इस मॉडल पर 5,000 रुपए का रिपब्लिक डे डिस्काउंट दे रही है. डिस्काउंट के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत घटकर 82,999 रुपए रह गई है. ये इलेक्ट्रिक सिंगल चार्ज पर 110Km से ज्यादा की रेंज का दावा करता है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 57 किमी/घंटा है. आप इसे 6 स्पोर्टी कलर्स ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इन स्कूटर को देशभर में मौजूद कंपनी की डीलरशिप से खरीद सकते हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button