अन्य खबर

कल आ रहा Moto का धमाकेदार फीचर्स वाला फोन, ₹11000 से कम होगी कीमत

Moto G24 Power Launch: मोटोरोला कल भारत में एक और बजट फोन लॉन्च कर रहा है. अपकमिंग फोन Moto G24 Power का 30 जनवरी को देश में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लॉन्च से पहले फोन की पूरी स्पेक शीट, प्राइस और डिज़ाइन का खुलासा हो गया है. हाल ही में लॉन्च हुए Moto G34 5G की तरह, Moto G24 Power में भी बढ़िया स्पेसिफिकेशन होने वाले हैं, हालांकि यह केवल 4G फोन है. कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भी लगभग सभी प्रमुख फीचर्स का खुलासा भी किया है.

Moto G24 Power को कहां से खरीद पाएंगे आप और कितनी होगी कीमत

Moto G24 Power को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर्स के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है. इस फोन की कीमत को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इस प्राइस 11,000 रुपये से कम होगा.

Moto G24 Power स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Moto G24 Power की सबसे बड़ी खासियत इसकी बड़ी बैटरी है. मोटोरोला 6000mAh बैटरी के साथ फोन लॉन्च कर रहा है. फोन 33W तक क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. फोन को पावर देने के लिए मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर होगा. इसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा.

मोटो जी24 पावर को ग्लेशियर ब्लू और इंक ब्लू रंगों में पेश किए जाने की पुष्टि की गई है. ये फोन एंड्रॉयड 14 पर चलेगा और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले है. मोटो जी24 पावर में ड्यूल रियर कैमरा है, जिसमें 2-मेगापिक्सल मैक्रो शूटर के साथ क्वाड पिक्सेल तकनीक वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है. सेल्फी और वीडियो चैट को 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.

इसमें डॉल्बी एटमॉस वाला स्टीरियो स्पीकर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. यह फोन IP52-रेटेड बिल्ड की पेशकश करेगा और 33W फास्ट चार्जिंग के लिए 6,000mAh की बैटरी के साथ आएगा.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button