तकनीकी

अपने पार्टनर को वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट करें TWS बर्ड

TWS बर्ड वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को देने के लिए एक शानदार गिफ्ट है. यह एक प्रीमियम ट्रू वायरलेस इयरबड है जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी और एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन ऑफर करता है.

14 फरवरी को दुनिया जहान में वेलेंटाइन डे मनाया जाएगा. इस मौके पर शादीशुदा और प्रेमी जोड़े एक दूसरे को कुछ न कुछ गिफ्ट देते हैं. इसी बात को ध्यान में रखकर हम आपके लिए 2000 रुपए के बजट में आने वाले और लाइफ टाइम चलने वाले एक ऐसे गिफ्ट की जानकारी लेकर आए हैं, जिसको देने पर आपका पार्टनर बेहद खुश होगा.

TWS बर्ड वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को देने के लिए एक शानदार गिफ्ट है. यह एक प्रीमियम ट्रू वायरलेस इयरबड है जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी और एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन ऑफर करता है. TWS बर्ड स्टाइलिश और आरामदायक भी है, जिससे यह चलते-फिरते संगीत सुनने के लिए एकदम सही विकल्प बन जाता है.

बोल्ट की ये ईयरबड 1190 रुपए में खरीदी जा सकती है. इस ईयरबड में 60 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है. साथ ही ये ईयरबड टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आती है और इसमें ENC फीचर दिया गया है. गेमिंग के दौरान की लो लेटेंसी से अलग ही एक्सपीरियंस होता है. वहीं Boult Audio Z40 TWS को वॉटर और डस्ट के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है.

Noise Buds VS104 TWS

नॉइस की ये ईयरबड 1299 रुपए में खरीदी जा सकती है. इस ईयरबड में 45 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है. साथ ही इसे 10 मिनट में चार्ज करने पर 200 मिनट तक यूज किया जा सकता है. Noise Buds VS104 ईयर बड में 13mm का ड्राइवर दिया गया है.

boAt Airdopes Atom 81 TWS

बोट के इस ईयरबड को केवल 999 रुपए में खरीदा जा सकता है. इस ईयरबड में 50 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है. साथ ही बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 13mm का ड्राइवर और ब्लूटूथ v5.3 दिया गया है. इस ईयरबड में वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है. इन सभी ईयरबड को आप कंपनी की ऑफिशियल साइट या ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button