राष्ट्रीयराजनीति

विपक्षी नहीं चाहते थे राम मंदिर बने अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा जैसे दल कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर बने. कांग्रेस ने 70 साल तक राम मंदिर को लटकाकर और भटका कर रखा लेकिन मोदी ने केस भी जीता, भूमि पूजन भी किया और 22 जनवरी को श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी करा दी. मोदी ने देश में आतंकवाद समाप्त करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों को मार गिराया.

मुजफ्फरनगर में शाहपुर में आयोजित जनसभा में इंडिया गठबंधन पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन में इकठ्ठा हुए लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ की रैली में कहा है कि जो भ्रष्टाचारी हैं वो बच नहीं पाएंगे. मोदी ने 2014 में भी कहा था कि घोटालेबाज जेल जाएंगे. इस समय 12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाले जेल में हैं.

योगी सरकार में अब गुंडे करने लगे पलायन

शाह ने कहा कि जब मैं वर्ष 2014 में प्रभारी था तब पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडों का आतंक था, लेकिन वर्ष 2017 में बनी योगी सरकार ने गुंडों के आतंक से मुक्ति दिलाने का काम किया है. वर्ष 2014 में कैराना आया था उस समय वहां पर पलायन होता था, लेकिन केंद्र, प्रदेश में भाजपा सरकार आने पर गुंडे पलायन कर गए.

‘हर कार्यकर्ता ले चार सौ पार का संकल्प’

मुरादाबाद. शाह ने मुरादाबाद में प्रदेश की सत्रह लोकसभा सीटों की कोर कमेटियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता चार सौ पार सीटों का संकल्प लें. हमें हर बूथ जीतना है. नेता धरातल पर उतर कर काम करें. पन्ना प्रमुख प्रत्येक वोटर तक चुनाव से पहले पांच बार जरूर पहुंचें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद खत्म किया

एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने लोगों से पूछा मुझे बताओ कश्मीर हमारा है या नहीं, धारा 370 हटनी चाहिए थी या नहीं? भारतीय जनता पार्टी ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर कश्मीर ़को भारत में जोड़ने का काम किया. मोदी ने कश्मीर से आतंकवादियों हटाकर आतंकवाद का सफाया कराया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button