राजनीतिराष्ट्रीय

कितनी प्रॉपर्टी और सोना-चांदी है हेमा मालिनी के पास ?

मथुरा से भाजपा प्रत्याशी अभिनेत्री हेमा मालिनी ने नामांकन दाखिल करने के साथ ही हलफनामे में अपनी संपत्ति की जानकारी दी. इसमें अभिनेत्री ने अपनी कुल संपत्ति 297 करोड़ बताई है. इसमें हेमा के पास 129 करोड़ और पति धर्मेंद्र के पास 168 करोड़ की प्रॉपर्टी है. जबकि 2019 के चुनाव में उनके पास 249 करोड़ की प्रॉपर्टी थी. हेमा के पास 13.52 लाख रुपए कैश है.

वहीं, पति धर्मेंद्र के पास 43.19 लाख रुपए कैश है. 61 लाख रुपए की कार भी है. ज्वेलरी की बात करें तो 3 करोड़ 39 लाख के गहने हैं. भाजपा प्रत्याशी हेमा ने 2 सेट में अपना नामांकन दाखिल किया. एक सेट में उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष को तो दूसरे में रालोद जिलाध्यक्ष को अपना प्रस्तावक बनाया है. शपथ पत्र में लिखा है कि हेमा को उदयपुर की सर पदमपत सिंघानिया यूनिवर्सिटी से पीएचडी की उपाधि से सम्मानित किया गया है.

2019 में थी 249 करोड़ की प्रापर्टी 2019 में हुए चुनाव में हेमा ने करीब 249 करोड़ रुपए की संपत्ति घोषित की थी. इसमें उनके पास करीब 114 करोड़ और पति धर्मेंद्र के पास 135 करोड़ रुपए की संपत्ति थी. अब उन्होंने 297 करोड़ की संपत्ति घोषित की है.

2014 में हेमा ने करीब 178 करोड़ रुपए की संपत्ति घोषित की थी. इसमें उनके पति धर्मेंद्र की भी संपत्ति शामिल थी. तब उन्होंने कुल 58 करोड़ रुपए की संपत्ति बताई थी. पेशे से हैं कलाकार हेमा मालिनी ने शपथ पत्र में अपना मुख्य पेशा कलाकार दर्शाया है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button